Yamaha Aerox 155 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं दुनिया भर में स्पोर्ट्स बाइक की डिमांड तेजी से बढ़ रही है। यामाहा ने हाल ही में अपनी एक जबरदस्त स्पोर्टी बाइक का एहसास दिलाने वाली दमदार बजट फ्रेंडली मॉडल को लांच किया है। 

इस मॉडल में आपको बेहतरीन इंजन क्वालिफिकेशन और जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। अगर आप अपने लिए एक नई स्पोर्ट्स बाइक लेना चाहते हैं तो आइए आपको पहले इस मॉडल के दिए गए सभी डिटेल्स को विस्तार से बताते हैं।  

ईंजन स्पेसिफिकेशन है दमदार 

अगर हम इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी का दावा है कि मॉडल में आपको 155 सीसी का जबरदस्त इंजन दिया जा रहा है। 155 सीसी की इंजन में यह बाइक 14.75 Ps की पावर और 13.9 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगी। इसी के साथ या मॉडल CVT ट्रांसमिशन के साथ लांच किया जा रहा है। 

फिचर्स चुरा ले जाएगा दिल

इस मॉडल के धांसू इंजन को तो आप समझ ही गए होंगे अब आपको इसके जबरदस्त और आधुनिक फीचर्स के बारे में बताते हैं। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको सबसे पहले तो फुल LED हेडलाइट और टेललाइट दी जाएगी। इसके अलावे इस मॉडल में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, अल्टीमेट बूट स्पेस, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जैसे धांसू फीचर्स देखने को मिलने वाले है। 

कीमत भी है बजट में Yamaha Aerox 155

अब अगर हम इस मॉडल में मिल रहे कलर वेरिएंट की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको तीन कलर वेरिएंट मिलने वाले हैं। स्टैंडर्ड, मोटो जीपी एडिशन और ऐस इसके तीन विकल्प है। कंपनी ने इस मॉडल को काफी बजट फ्रेंडली की कीमत पर लॉन्च किया है, इसकी शुरुवाती कीमत मात्र 1.48 लाख रुपये से 1.51 लाख रुपये के बीच है।