नई दिल्ली: इंडिया यामाहा मोटर (IYM) प्राइवेट लिमिटेड ने देशभर के बाइकर्स के शौकीन लोगों को ज्यादा एक्साइटिंग और थ्रिलिंग राइड एक्सपीरियंस देने के लिए यह कपंनी सॉलिड लुक वाली अट्रैक्टिव बाइक लाने का ही प्लान करती आई है. खासकर हर युवा पीढ़ी की जरूरतों का ख्याल रखते हुए यामहा ने अपना शानदार बाइक को भारत में पेश करके युवा लोगं का दिल जीता है। जो दिखने में एक दम किलर लुक और डिजाइन की है। अगर आप भी ऐसी ही बाइक को खऱीदने के बारे में सोच रहें है। तो देखें यामाहा की Yamaha FZS-Fl V4 Deluxe की खासियतों के बारे में..

Yamaha FZS-Fl V4 Deluxe फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यामहा के द्वारा पेश की जाने वाली Yamaha FZS-Fl V4 बाइक में वो सभी फीचर्स दिए गएं हहै जिसकी डिमांड आज का युवा करता है। यह बाइक अपनी मजबूती के साथ क्रेजी डिजाइन के लिए जानी जाती है। इसकी खासियतों को देखकर ही लोग इसे खरीदने पर मजबूर हो जाते है। अगर आप भी इस बाइक को खरीदने का सपना देख रहें है। तो इसमें मिलने वाले ऑफर्स के तहत आप इसको मात्र 14 हजार रुपए देकर अपना सपना पूरा सकते है. आइए पहले आपको Yamaha FZS-Fl V4 Deluxe बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से बताते है.

Yamaha FZS-Fl V4 Deluxe Features

Yamaha FZS-Fl V4 बाइक में आपको 149 सीसी वाला Air cooled, 4-stroke इंजन दिया गया है। इसके फ्यूल टैंक की कैपेसिटी 13 लीटर की दी गई है। यह बाइक आपको तीन अलग अलग कलर के साथ मिल सकती है। इसके अलावा आपको 7250 RPM पर 1.4ps का मैक्सिमम पावर का इंजन मिलेगा जो 5500 rpm पर 13.3nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

Yamaha FZS-Fl V4 Deluxe Price

इस बाइक की कीमत को देखे तो शोरूम में इसकी कीमत 127400 रुपए के करीब की है और ऑन रोड आने पर इसकी कीमत 1,44,849 रुपए है. लेकिन आप इस बाइक को बहुत ही सस्ते दाम में मात्र 14 हजार की डाउनपेमेंट देकर इस बाइक को अपना बना सकते है।