नई दिल्ली : यदि आप दशहरा के खास अवसर पर कोई नया वाहन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इस समय Yamaha की नया मॉडल बाजार में सुर्खियो में बना हुआ है। कपंनी ने शानदार माइलेज की बाइक Yamaha FZS FI V4 STD को लॉच कर दिया है। यदि आप इस बाइक को खरीदने का मन बना रहे है तो कपंनी ने इस बाइक को कीमत में इतनी कम रखी है कि आम वर्ग के लोग भी इसे असानी के साथ खरीद सकते है।

इस बाइक में आपको काफी दमदार क्वालिटी के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस देखने को मिलेंगे, तो चलिए जानते हैं यामाहा के तरफ से लांच की जाने वाली Yamaha FZS FI V4 STD बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में।

Yamaha FZS FI V4 STD का पावरफुल इंजन

Yamaha FZS FI V4 STD के इनज के बारे  बात करें, तो कंपनी ने इसमें काफी तगड़ा इंजन दिया  है। यामाहा की इस बाइक में आपको  582 सीसी का जबरदस्त इंजन देखने को मिलेगा, जो 62.83 bhp पर 14850 का आरपीएम तथा 59.48 nm पर 13200 आरपीएम के साथ टार्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। कपंनी ने इसके इंजन को 6 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ जोड़ा है।

Yamaha FZS FI V4 STD के फिचर्स

Yamaha FZS FI V4 STD के फिचर्स के बारे में बात करें, तो इस दमदार बाइक में आपको कंपनी की ओर से फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ऑटो मीटर, ट्रिप मीटर, फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एलईडी हेडलाइट एलईडी इंडिकेटर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिलते है।

Yamaha FZS FI V4 STD की कीमत

Yamaha FZS FI V4 STD की कीमत के बारे में बात करें,तो इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत भारतीय बाजार में लगभग 135000 के आसपास देखने को मिल सकती है। हालांकि यामाहा की तरफ से Yamaha FZS FI V4 STD बाइक को लेकर कोई भी ऑफिशल खुलासा नही किया गया है।