नई दिल्ली। जापान की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Yamaha की बाइक हो या स्कूटर अपने शानदार परफार्मेंस के लिए ही जाने जाते है। अब कंपनी ने एक और नई स्कूटर RayZR को एंडवास फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया है।  यामाहा ने अपने इस स्कूटर में ‘आंसर बैक’ फ़ंक्शन और LED डेटाइम रनिंग लाइट (DRL) जैसे फीचर्स दिए हैं। इस स्कूटर की शुरुआती कीमत 98,130 रुपये (एक्स-शोरूम) के सपास रखी गई है। आइए जानें इस स्कूटर की खासियत के बारे में

Yamaha RayZR स्कूटर के फीचर्स

Yamaha RayZR स्कूटर के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें  सबसे हटकर इनोवेटिव ‘Answer Back’ फंक्शन दिया गया है। इस फीचर का इस्तेमाल आप जरिए भीड़भाड़ वाले इलाके में पार्क स्कूटर को सर्च करने में कर सकेंगे। इस फीचर्स का इस्तेमाल आप मोबाइल ऐप पर जाकर ‘Answer Back’ बटन दबाकर कर सकते है। इस फीचर्स का यूज करके आप स्कूटर की लोकेशन को जान सकते है।

RayZR Street Rally का इंजन

RayZR Street Rally स्कूटर के इंजन के बारे में बात करें तो इस स्कूटर में 125 सीसी फाई ब्लू कोर इंजन और हाइब्रिड पावर असिस्ट्स दिया गया है। इसके अलावा इसमें एयर कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन भी देखने को मिलता है, जो स्मार्ट मोटर जनरेटर (SMG) के साथ आता है।

RayZR Street Rally की कीमत

RayZR Street Rally स्कूटर की कीमत के बारे में बात करे तो इस स्कूटर की कीमत 98,130 एक्स-शोरूम (दिल्ली) है. इस स्कूटर में कंपनी ने 2 नए और लेटेस्ट फीचर्स को अपडेट किया है.