Yamaha MT-15 V2.0 अगर आप भी कम बजट में धमाकेदार बाइक की तलाश कर रहे हैं तो यामाहा का यह मॉडल बिल्कुल आप ही के लिए लांच किया गया है। यह शानदार बाइक अपने खतरनाक लुक से सभी को अपना दीवाना बना रही है और इस धातु बाइक में आपको ऐसे ऐसे स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं जो जानकर आपका मन भी इसके प्रति लालायित हो उठेगा।

केटीएम को टक्कर देगी यामाहा की यह नई लॉन्च हुई बाइक। आई आपको बताते हैं इसके आकर्षक फीचर्स दमदार लुक और बजट फ्रेंडली कीमत के बारे में सब कुछ।

Yamaha MT-15 V2.0 में यह फिचर्स हैं उपल्ब्ध 

यामाहा की कंपनी के पोर्टफोलियो के अनुसार यह बताया गया है कि यह बाइक ब्लूटूथ फैसिलिटी के साथ ई कनेक्ट एप से एलसीडी क्लस्टर में कॉल भी मैनेज कर सकती है। इसके साथ ही साथ ही शानदार बाइक में मेंटेनेंस रिकमेंडेशन, पार्किंग लोकेशन और फ्यूल कंजप्शन की सुविधा भी दी जा रही है।

Must Read

इसके अलावा आपको बता दे ईमेल और एसएमएस अलर्ट के साथ-साथ स्मार्टफोन की बैटरी का स्टेटस सपोर्ट भी आपको स्क्रीन पर देखने को मिलेगा। खतरनाक लुक के साथ इन आकर्षक फीचर्स के कारण इस बाइक को मार्केट में बहुत लोकप्रियता मिल रही है।

इंजन क्वालिटी है धमाकेदार

जैसे कि मैं आपको बताया यह बाइक अपने लुक्स और फीचर्स के लेवल पर केटीएम को जोरदार टक्कर दे रही है। अब अगर हम बात करें इसके इंजन क्वालिटी की तो इसमें आपको 155 सीसी का पावरफुल इंजन मिल जाएगा। और इसके अलावा बाइक में 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 45 किलोमीटर का माइलेज भी आपको देखने को मिलने वाला है।

कीमत भी बिल्कुल इतनी सी

केटीएम को टक्कर देने वाली यामाहा की इस धमाकेदार बाइक की कीमत कंपनी की तरफ से 164000 निर्धारित की गई है। आपको बता दे इतने सारे फीचर्स और इतनी लाजवाब लुक वाली बाइक इसकी कीमत पर मिलना वाकई एक बहुत अच्छी डील है।

मार्केट में यामाहा की इस मॉडल की बाइक की चर्चा और डिमांड बढ़ती जा रही है ऐसे में आपको बता दे यह बाइक आपके लिए कुल पांच कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध है। ग्राहक अपनी इच्छा अनुसार कलर वेरिएंट का चयन कर सकते हैं।