Yamaha MT 15 V2 आजकल के समय में सभी युवा तेजी से बाइक की तरफ आकर्षित हो रहे हैं। इसका सबसे मुख्य कारण है की बाइक में आपको आकर्षक लुक और बेहतरीन इंजन परफॉर्मेंस एक बजट फ्रेंडली कीमत पर मिल जाती है। आज हम आपको यामाहा की MT 15 मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप से ₹5000 में अपना बना सकते हैं। 

इस मॉडल में आपको सभी आधुनिक फीचर्स और बेहतरीन इंजन परफॉर्मेंस के साथ-साथ लाजवाब माइलेज भी देखने को मिलने वाली है। यामाहा की तरफ से लॉन्च किया जा रहे इस नए मॉडल में आपको कई सारे कलर वेरिएंट भी दिए जा रहे हैं। 

Yamaha MT 15 V2 Pricing details

सबसे पहले तो आपको बता देना कि इस मॉडल की कीमत भारतीय बाजारों में ₹ 2 लाख के आसपास रहती है। अगर आप इस बाइक को 36 महीने वाले EMI प्लान के तहत खरीदेंगे तो आपको सिर्फ ₹40000 का डाउन पेमेंट करना है उसके बाद 1.60 लख रुपए के लिए बैंक की तरफ से आपको लोन दिया जाएगा। बैंक की तरफ से लोन आपको 9.7% के रेट पर दिया जा रहा है जिसके लिए आपको हर महीने ₹5000 की EMI 36 महीने तक भरनी होगी। और इस तरह से आप भी शानदार बाइक कोशिश ₹5000 में अपना बना सकेंगे। 

आधुनिक फीचर्स का भरमार

अगर आपने यामाहा के इस मॉडल को अपना बनाने का मन बना लिया है तो बेशक आप इसके फीचर्स के बारे में भी जानना चाहेंगे। आपको बता दे इस खूबसूरत सी बाइक में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाला एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन में आपको कॉल एसएमएस और ईमेल अलर्ट जैसी सुविधाएं भी दी जा रही है। वही फोन का बैट्री लेवल भी आपको इसकी स्क्रीन पर दिखाया जाएगा। यहां तक कि आप एप्लीकेशन के जरिए बाइक का लास्ट लोकेशन भी चेक कर सकते हैं। 

इंजन स्पेसिफिकेशन भी है लाजवाब

अब अगर हम इंजन स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो आपको बता दें इस मॉडल में आपको 155cc लिक्विड-कूल्ड SOHC सिंगल सिलेंडर का इंजन दिया जा रहा है। इस मॉडल में आपको 10000 RPM पर 18.4PS और 7500 rpm पर 14.1Nm का टॉर्क उत्पन्न करने की अनुमति दी जा रही है। वही यह बाइक जबरदस्त परफॉर्मेंस के लिए आपको 6 स्पीड गियर बॉक्स की व्यवस्था भी दे रही है।