Yamaha MT15 V2: यामाहा की बाइक धाकड़ तरिके से लोगों के मन में घर कर गयी है. अभी हाल ही में एक और बाइक लॉन्च कर रही है. जिस बाइक की बात हम कर रहे है उस बाइक का नाम यामाहा की MT 15 V2 है. असल में ये एक स्पोर्ट्स बाइक है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस यामाहा की MT 15 V2 एक पावरफुल स्पोर्ट्स बाइक है. आपको इस मोटरसाइकिल में 155 cc का लिक्विड कूल्ड, 4 स्ट्रोक वाला SOHC 4 वाल्व का इंजन देखने को मिलता है. असल में इंजन 10,000 RPM पे 18.4 PS की पावर और 7,500 RPM पे 14.1 Nm का टार्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इसमें 6 स्पीड का गियरबॉक्स देखने को मिलता है. इस बाइक में आपको 56.87 kmpl की माइलेज देखने को मिलती है.

डिज़ाइन

बात अगर इस Yamaha MT 15 V2 में आपको शार्प व अग्ग्रेसिवे डिज़ाइन देखने को मिलेगा. आपको इस बाइक में नई LED हेडलाइट देखने को मिलती है. इसके अलावा इसमें आपको मस्कुलर फ्यूल टैंक देखने को मिलता है. आपको इस गाड़ी में LED टेल लाइट देखने को मिल जाती है। इसके अलावा इसमें आपको नया कास्ट एल्युमीनियम का स्विंगआर्म देखने को मिलता है. ये बाइक की स्टेबिलिटी और हैंडलिंग को बढ़ाता है.

कीमत और EMI प्लान

बात अगर यामाहा MT 15 V2 के एक पावरफुल स्पोर्ट्स बाइक की करें तो इसमें आपको एक बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिलेगा. इस मोटरसाइकिल की कीमत भारत में मत्र ₹1.67 लाख रुपए है. असल में इसके टॉप वैरिएंट के लिए ₹1.73 लाख रुपए है. इसके लिए आपको नए EMI प्लान भी मिलेंगे.