Yamaha के बारे में सभी जानते ही हैं की यह हमारे देश में लंबे समय से एक से बढ़कर एक वाहन लांच करती रहती है। युवा वर्ग के लोग सबसे ज्यादा Yamaha के वाहनों को पसंद करते हैं। आपको बता दें की Yamaha ने अपना एक जबर्दस्त स्कूटर बाजार में उतारा है। जिसका नाम Yamaha NMAX 155 है। इस स्कूटर का लुक बेहद आकर्षक है तथा इसमें काफी जबरदस्त फीचर्स दिए हुए हैं। आइये अब हम आपको इस स्कूटर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Yamaha NMAX 155 के ख़ास फीचर्स

आपको बता दें की इस स्कूटर में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स मिलने वाले हैं। आपको बता दें की इस स्कूटर में आपको रियल टाइम माइलेज, ऑडोमीटर तथा स्पीडोमीटर जैसी सुविधाएं दी हुई हैं। इसके अलावा इसमें एसएमएस अलर्ट और सब स्टैंड अलार्म जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। इन सबके अलावा इस स्कूटर में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम और ट्यूबलेस टायर जैसी आधुनिक सुविधाएं भी दी हुई हैं।

Yamaha NMAX 155 का इंजन

इस स्कूटर में आपको काफी जबरदस्त इंजन दिया जा रहा है। बता दें की इसमें 155 सीसी के सिंगल सिलेंडर का लिक्विड कूल इंजन दिया गया है। यह इंजन 14.1 की अधिकतम पावर तथा 13.5 न्यूटन मीटर का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। बता दें की कंपनी ने इस स्कूटर को स्पोर्टी एडिशन में पेश किया है। इस स्कूटर का माइलेज भी काफी शानदार है। बता दें की इसमें 45 से 50 किलोमीटर का माइलेज आपको आसानी से मिल जाता है।

Yamaha NMAX 155 के दाम

यदि आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो बता दें की कंपनी अपने इस स्कूटर को 2025 में लांच करेगी। जानकारों का कहना है की इस स्कूटर के दाम लगभग 1.6 लाख रुपये के आसपास हो सकते हैं। कंपनी अपने इस स्कूटर को बेहतरीन फीचर्स तथा स्टाइलिश डिजाइन के साथ पेश करेगी।