आज की युवा पीढ़ी को स्पोर्ट बाइक काफी पसंद आ रही है। वैसे तो बहुत से कंपनियों के सपोर्ट बाइक भारतीय बाजार में उपलब्ध है। परंतु सभी अधिक कीमत के कारण लोगों के अफोर्ड में नहीं है। ऐसे में Yamaha r15 स्पोर्ट बाइक सेगमेंट में काफी अफॉर्डेबल बाइक है, जिसे हर व्यक्ति खरीदना चाहता है। परंतु इसकी कीमत अधिक होने के चलते बहुत से लोग इसे अफोर्ड नहीं कर पाते हैं।

आज मैं आपके लिए बहुत शानदार मौका लेकर आया हूं, यदि आप R15 को खरीदना चाहते हैं, तो इस मोटरसाइकिल को आप 2 लाख की जगह सिर्फ ₹30,000 में खरीद सकते हैं। चलिए आपको इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी बताते हैं और बताते हैं कि आप कहां से इस बाइक को खरीद सकते हैं।

Yamaha R15 के पावरफुल इंजन

यदि आप इस स्पोर्ट बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इसके इंजन पावर के बारे में भी आपको जान लेनी चाहिए। कंपनी के द्वारा इसमें 155 सीसी लिक्विड ओल्ड इंजन दिया गया है जो 18.6 Ps की पावर और 14.1 Nm का पिक टॉक जनरेट करने में सक्षम है। इसके अलावा लीटर का फ्यूल टैंक और 40 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज उपलब्ध कराती है।

बाजार में Yamaha R15 की कीमत

अगर बात करें कि बाजार में यामाहा r15 बाइक की कीमत के बारे में तो लगभग या 1.65 लाख की एक्स शोरूम कीमत पर मिलती है जबकि ऑन रोड एट इसकी कीमत में और बड़ोती हो जाती है। ऐसे में सेकंड हैंड टू व्हीलर का ऑनलाइन वेबसाइट करने वाली वेबसाइट पर इस बाइक को काफी कम कीमत में बेची जा रही है।

आधे से भी कम कीमत में खरीदे ये बाइक

आपको बता दे की Olx वेबसाइट पर यामाहा r15 के 2014 मॉडल को हाल ही में लिस्ट किया गया है, जो की 50,000 किलोमीटर चलाई गई है और इसे ₹30,000 की कीमत पर बेची जा रही है। बाइक में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है और बिल्कुल अच्छी कंडीशन के साथ है।

वहीं Olx वेबसाइट पर ही आपको एक और यामाहा r15 मिलती है, जो की 2016 मॉडल है। इसे अब तक 48,000 किलोमीटर चलाई गई है, यह फर्स्ट ओनर गाड़ी है और बाइक में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं देखने को मिलेगी। जिसकी कीमत 42,000 रखी गई है।