Yamaha कंपनी की बाइकों को भारत में काफी लंबे समय से इस्तेमाल किया जाता रहा है। इस कंपनी की आज भी बहुत सी बाइकें हैं। जिनका इस्तेमाल लोग करते हैं। सामान्य तौर पर Yamaha कंपनी को स्पोर्टी लुक की बाइकों के निर्माण के लिए जाना जाता है।

इसी कंपनी की Yamaha R15 बाइक एक बेहतरीन स्पोर्टी लुक की बाइक है। जो काफी किफायती दामों में आती है। अब खबर आ रही है की कंपनी अपनी इस बाइक को जल्दी ही अपडेटेड वर्जन के साथ मार्केट में उतार सकती है। आइये अब आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते हैं।

न्यू Yamaha R15 बाइक के ख़ास फीचर्स

आपको बता दें कि इस बाइक में आपको 155cc का 4 स्ट्रोक, लिक्विड कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जाता है। यह इंजन 18 से 20 bhp की पॉवर और 14-16 Nm के टॉर्क को उत्पन्न करता है। इस बाइक के माइलेज की बात करें तो बता दें कि इसमें आपको 40-45 किमी प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा।

इसमें आपको 11-12 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया जाएगा। इसमें आपको TFT इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी दिया गया है जो की स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ आता है। डे-नाइट मोड्स, गियर पोजिशनिंग इंडिकेटर्स और पार्किंग लोकेशन जैसे फीचर्स भी आपको दिए जाते हैं।

न्यू Yamaha R15 बाइक की कीमत

न्यू Yamaha R15 बाइक कि कीमत की बात करें तो इसकी एक्सशोरूम कीमत 1,81,700 रुपये है। ऑन रोड होने पर इसकी कीमत 2,13,933 रुपये हो जाती है।