Yamaha कंपनी की बाइकें हमारे देश में काफी समय पहले से इस्तेमाल की जाती रहीं हैं। आज भी इसके बेहतरीन मॉडल अच्छे फीचर्स के साथ उपलब्ध हैं। जिनका इस्तेमाल लोग कर रहें हैं। लेकिन आअज हम आपको यामाहा कंपनी की एक ऐसी बाइक के बारे में बता रहें हैं। जिसका राज कभी भारत की सड़कों पर चलता था। आज भी लोग उस बाइक को काफी पसंद करते हैं।

बहुत से लोगों के पास भी वह बाइक मिल जाती है लेकिन अब कंपनी उस बाइक के नए मॉडल को आधनिक फीचर्स के साथ फिर से बाजार में ला रही है। आपको बता दें कि हम यहां यामाहा कि Yamaha rx 100 बाइक के बारे में बात कर रहें हैं। आपको बता दें कि नई Yamaha rx 100 बाइक में आपको काफी वेहतरीन फीचर्स के साथ शानदार ब्रेकिंग सिस्टम भी मिलने वाला है। इसमें आपको धाकड़ लुक तथा शानदार लाइटिंग भी मिलने वाली हैं।

नई Yamaha rx 100 के इलेक्ट्रिक फीचर्स

इस बाइक में आपको शानदार इलेक्ट्रिक फीचर्स दिए जाएंगे। जिनमे इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर हैंडल सिंगल यूनिक फ्लेट शीट तथा चमचमाते इलेक्ट्रिक फीचर्स दिये जाएंगे।

नई Yamaha rx 100 बाइक का इंजन

कंपनी ने बेहतरीन बाइक में 350 सीसी के बेहतरीन इंजन को दिया है। जो की बढ़िया पावर को जेनरेट करने की क्षमता रखता है।

नई Yamaha rx 100 बाइक की लांच डेट

इस बाइक की लांचिंग के बारे में बहुत से लोग जानना चाहते हैं। कुछ दिन पहले तक कंपनी ने इस बारे में कुछ नहीं बताया था लेकिन अब कंपनी ने न्यूज़ पेपर के माध्यम कहा है कि दिसंबर 2023 के अंत तक नई Yamaha rx 100 बाइक एक धाकड़ मॉडल को लांच कर दिया जाएगा।

नई Yamaha rx 100 बाइक की कीमत

नई Yamaha rx 100 बाइक की कीमत की बात करें तो यह 1500000 रुपये तक बताई जा रही है। अब देखना यह है कि कंपनी इस बाइक को कब तक लांच करती है और इसकी ऑनरोड प्राइज क्या रहने वाली है।