Yamaha RX 100 यामाहा की बाइक हमेशा युवाओं की पहली पसंद रही है। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह बाइक आपको बहुत सारे आकर्षक फीचर्स और जबरदस्त लुक देती है। अगर आप भी एक शानदार बाइक की तलाश में है तो इस बार लॉन्च की जा रही यामाहा आरएक्स 100 आपके लिए सबसे बेहतरीन विकल्प है।

इस बार यामाहा की इस मॉडल में और भी नए फीचर्स अपग्रेड करके इस मार्केट में लॉन्च किया जा रहा है। लिए आपको इसके लॉन्च डेट फीचर्स माइलेज से लेकर कीमत तक की सभी जानकारी देते हैं। आपको बता दे इस बाइक में आपको कलर वेरिएंट्स भी दिए जायेंगे। कलर वेरिएंट्स के कारण कीमत पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

Yamaha RX 100 Launch Date

आपको बता दे यामाहा की नई मॉडल को लॉन्च करने के लिए कंपनी ने कोई तिथि निर्धारित नहीं की है। कंपनी ने मीडिया के साथ जानकारी साझा करते हुए बताया कि इस बाइक को 2025 या फिर 2026 तक मार्केट में लॉन्च कर दिया जाएगा। अगर आप भी इस बाइक के लांच होने का इंतजार कर रहे हैं तो आपको थोड़ी समय और इंतजार करना पड़ेगा।

Must Read:

शानदार फीचर्स भी है उपल्ब्ध

इस शानदार बाइक को बहुत ही खूबसूरती से डिजाइन किया जा रहा है और इसकी लुक को और अधिक आकषर्क बनाने के लिए इसमें कुछ नए फीचर्स भी जोड़े जा रहे हैं। आपको बता दे यामाहा की नई बाइक में आपको टियर ड्रॉप के आकार का फ्यूल टैंक देखने को मिल सकता है ताकि इसके लुक को निखारा जा सके। 

अगर हम बात करें फ्लैट टाइप की सीट और बड़े हेंडलबार की सुविधा जो आपको इस बाइक में मिल रही है। यामाहा की तरफ से नहीं लॉन्च की जा रही इस धमाकेदार बाइक में आपको गोल हेडलैंप यूनिट, क्रोमेड फेंडर, अपवेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम, क्लासिक-दिखने वाला टेललैंप 

 

बाइक में आपको टियर ड्रॉप के आकार का फ्यूल टैंक देखने को मिल सकता है।

फ्लैट टाइप की सीट और बड़े हेंडलबार की सुविधा भी इस बाइक में दी जा रही है। गोल हेडलैंप यूनिट, क्रोमेड फेंडर, अपवेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम, क्लासिक-दिखने वाला टेललैंप और एक आधुनिक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायर-स्पोक व्हील्स की सुविधा उपलब्ध है।