Yamaha MT 25 भारत भर में यामाहा की बाइक को कितना पसंद किया जाता है यह तो आप सभी जानते ही होंगे विशेष कर जब यामाहा अपने किसी नए मॉडल को लॉन्च करती है तो लोगों में काफी ज्यादा उत्साह देखने को मिलता है। हाल ही में यामाहा ने अपने MT 25 मॉडल को लांच किया है जिसमें सभी आधुनिक फीचर्स को अपडेट करके प्रेजेंट किया जा रहा है। 

मार्केट में नवजवानों द्वारा इस मॉडल को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है और अगर आप भी अपने लिए एक अच्छी सी दोपहिया वाहन लेना चाहते हैं तो यामाहा का यह नया अपडेट किया हुआ वर्जन आपको बहुत पसंद आएगा। कंपनी की तरफ से बहुत ही जल्द इस हाई इंजन पावर वाली बाइक को बजट फ्रेंड की कीमत पर पेश किया जाने वाला है। 

नए कलर ऑप्शंस है उपलब्ध 

हाल ही में यामाहा ने अपने इस नए मॉडल में ग्राहकों को तीन अलग-अलग कलर वेरिएंट देने का वादा किया है। ऐसे में कंपनी आपको डार्क ग्रे, ब्लू और मैट डार्क ग्रे कलर के ऑप्शन दे रही है। कंपनी की तरफ से यह भी दावा किया जा रहा है कि रंग के अनुसार इस बाइक की कीमत में कोई परिवर्तन नहीं किया जाएगा इसलिए ग्राहक अपनी इच्छा अनुसार किसी भी रंग का चयन कर सकते हैं। 

फिचर्स भी एकदम धांसू Yamaha MT 25

अब अगर हम इस मॉडल पर मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको सभी आधुनिक फीचर्स अपडेट किए हुए वर्जन में मिलने वाले हैं। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको डिजिटल डिस्पले की सुविधा मिल रही है। साथ ही साथ इसमें आपको बेहतरीन फ्यूल कैपेसिटी और ट्रिप मीटर जैसी व्यवस्थाएं भी दी जाएगी। इसके अलावे इसमें गियर पोजिशन, कूलेंट टेंपरेचर, रियल-टाइम फ्यूल इकॉनमी, ट्रिप मीटर जैसी सुविधाएं भी मौजूद है।

ईंजन स्पेसिफिकेशन की डिटेल्स

अब अगर हम इस मॉडल पर मिलने वाले शानदार इंजन की बात करें तो आपको बता दे सबसे पहले तो इसमें ग्राहकों को 249cc का पैरेलल-ट्विन DOHC 4V लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि यह इंजन 35 bhp की पावर और 22.6 nm का टॉर्क जनरेट कर सकती है। केवल इतना ही नहीं बल्कि यह बाइक आपको 6 स्पीड गियर बॉक्स की सुविधा भी दे रही है। 

Yamaha MT 25 Price in India

अब अगर आप इस मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो आपको इसकी कीमत के बारे में भी बता देते हैं। भारतीय बाजारों में इस मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 1.50 लाख रूपए रखी गई हैं। हालांकि रंग के अनुसार कीमत पर अलग-अलग प्रभाव देखने को मिल सकता है। साथ ही साथ इसमें आपको अलग-अलग वेरिएंट भी दिए जाएंगे।