Yamaha MT15 : आज इस खबर में हम आपको बता रहें है एक ऐसी टू व्हीलर निर्माता बाइक कंपनी के बारे में जो हमेशा से ही बेहतरीन बाइक्स पेश करती है. इस कंपनी की बाइक्स की डिमांड बहुत बढ़ती हुई देखी जा रही है, क्योंकि हमेशा से ही ये बाइक कंपनी एक से बढ़कर एक नई बाइक अपने ग्राहक के लिए मार्केट में उतारती है.

इस खबर में हम बात कर रहें है यामाहा की कंपनी की बाइक के बारे में. यामाहा की इस बाइक का लुक काफी अट्रैक्टिव है जिसे देखकर लोग पागल से हो जाएंगे, यानी उसको बेहद पसंद करेंगे. चलिए बताते हैं सबसे पहले इस बाइक का नाम क्या है. इस बाइक का नाम है Yamaha MT15 बाइक. इस बाइक की डिटेल में बात करें तो इसमें आपको काफी कुछ जबरदस्त सुविधाएं देखने को मिलेंगी. साथ ही और भी कई बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी इस बाइक में मिलने वाले है. तो सबसे पहले बात करते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वो भी विस्तार से.

Yamaha MT15 के फीचर्स

अगर इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कई स्मार्ट फीचर्स मिलने वाले है. इस बाइक को आप अपने फोन से फुल्ली कनेक्ट कर सकते है. साथ ही इसमें आपको इंस्ट्रोमेंट क्लस्टर, ABS ब्रेकिंग सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे तमाम डिजिटल फीचर्स दिए जायेंगे. फ्यूल टैंक के लिए इसमें आपको 10 L का पेट्रोल टैंक मिलने वाला है.

Yamaha MT15 का माइलेज

अगर इस गाड़ी के माइलेज की बात करें तो इसमें 50 ये ज़्यादा का माईलेज मिलने की संभावना जताई जा रही है. यानी की यामाहा की इस बाइक में आपको माईलेज 50km से लेकर 55 km/l का मिलता है.

Yamaha MT15 का इंजन

अगर इस बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 155 cc वाला लिक्विड कूल 4 वेहल VVA टकलोनोजि का BA6 इंजन दिया जा रहा है. जिसकी मेकसीम्म पावर 18.4 PS और 10000 RPM साथ ही 14.1 NM का टूक इसका इंगन 7500 RPM पे दिया गया है.

Yamaha MT15 की कीमत

अगर इस बाइक की कीमत की बात करें तो इस Yamaha MT15 की कीमत 1.64 लाख रुपए से लेकर 1.71 लाख रुपए तक रखी गई है.