Best Diesel Engine SUVs Under 20 Lakh: आज suv की डिमांड बहुत ज्यादा है. इसकी रेंज भी लंबी है. आपको इस गाड़ी में पेट्रोल, डीजल, सीएनजी और इलेक्ट्रिक गाड़ियों की लंबी रेंज देखने को मिलने वाली है. आज हम आपको कुछ ऐसी suv के बारे में बताएंगे जिसकी कीमत भी 20 लाख के निचे होगी और इंजन भी धमाकेदार मिलेगा.चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

SUV जो होती है 20 लाख से कम

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है Mahindra XUV700 MX डीजल. इस गाड़ी की शुरूआती कीमत 14.47 लाख रुपये है. वही आपको इस गाड़ी में 2.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन भी दिया गया है. इस गाड़ी में लगा इंजन 152 बीएचपी की अधिकतम पॉवर प्रोड्यूस करने की ताकत रखता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है Tata Harrier का. बात अगर इस कार के कीमत की करें तो ये 15.49 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर शुरू होने वाला ही. इस एसयूवी में कंपनी ने 2.0-लीटर क्रायोटेक डीजल इंजन दिया है. ये इंजन 168 बीएचपी पॉवर प्रोड्यूस करने की ताकत रखता है.

वही इस इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर है MG Hactor . इस कार की कीमत 17.98 लाख रुपये है. असल में आपको इस कार में 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया गया है. आपको इस कार में लगा इंजन 1750-2500 आरपीएम पर 350 एनएम का टॉर्क प्रोड्यूस करने की करने की ताकत रखता है.

इस लिस्ट में आते है चौथे नंबर पर है Hyundai Alcazar. बाजार में इस कार की कीमत 17.73 लाख रुपये के करीब है. इस कार में आपको 1.5-लीटर डीजल इंजन मिलता है. असल में इस 7-सीटर एसयूवी में कंपनी 20.4 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दिया गया है. आपको यह एसयूवी स्टैरी नाइट, टाइटन ग्रे और टाइफून सिल्वर जैसे तीन कलर में मिल जाएगा.ऐसे में अगर आप भी कोई गाड़ी खरीदना चाहते है तो इससे बेहतर और कुछ है ही नहीं.