काफी लोगों को सेडान गाड़ियां काफी पसंद आती हैं। ऐसे में यदि आप भी सेडान लेने का विचार कर रहें हैं तो आपको Chevrolet की Sail 1.3 LS गाड़ी पर भी नजर घुमा लेनी चाहिए। इस समय यह काफी सस्ते दामों में आपको मिल रही है। बता दें की इसको आप एक डील के माध्यम से मात्र डेढ़ लाख रुपये में अपने घर ला सकते हैं। सबसे ख़ास बात यह है की इसमें आपको फीचर्स की कोई शिकायत कभी नहीं होती है। आइये अब आपको इस गाड़ी के बारे में विस्तार से बताते हैं और इसको डेढ़ लाख रुपये में खरीदने का तरीका भी आपको बताते हैं।

जान लें फीचर्स

सबसे पहले इसके इंजन की बात करें तो इसमें 1248 cc का 4 सिलेंडर वाला डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 74 bhp की अधिकतम पावर 190 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। यह 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है, जिसमें मैन्युअल ट्रांसमिशन दिया गया है। इसका माइलेज काफी अच्छा है।

बता दें की इसमें 22.1 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज आपको सरलता से मिल जाता है। इसमें आपको 40 लीटर की कैपिसिटी का फ्यूल टैंक दिया जाता है। इसका ग्राउंड क्लीयरेंस भी 168 MM का है। इसके फीचर्स की बात करें तो बता दें की इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, रियर सीट हेड्रेस्ट, कप होल्डर और की लेस एंट्री जैसे बेहतरीन फीचर्स मिल जाते हैं।

मात्र 1.5 लाख में खरीदें

बता दें की Chevrolet Sail गाड़ी के 1.3 LS वेरिएंट को कंपनी ने डिस्कंटीन्यू कर दिया है। लेकिन इसकी एक्सशोरूम कीमत 7.49 लाख़ रुपए थी। अब यह गाड़ी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र डेढ़ लाख रुपये में मिल रही है। इसमें आपको काफी जबरदस्त परफॉर्मेंस मिलती है तथा इसका लुक भी काफी बेहतरीन है। बता दें की यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है, इसको अभी तक मात्र 32,342 किलोमीटर तक ही चलाया गया है। इसमें कोई समस्या नहीं है। यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं तो आप cardekho की वेबसाइट पर इसके ऑनर से सीधे बात कर सकते हैं।