Ducati Daivel V4: अभी हाल ही में डुकाटी ने अपनी सबसे महंगी गाड़ी जो डीएवेल वी4 को लॉन्च किया है. इसके लॉन्च के बाद सब इस गाड़ी को पसंद कर रहे है. चलिए आपको इस गाड़ी के फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

इंजन

आपको बता दे आपको इस डीएवेल वी4 में 1158cc, लिक्विड-कूल्ड, V4 ग्रांटुरिस्मो इंजन के साथ लॉन्च की गए है. इस दमदार बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. यही नहीं इस बाइक में लगी इंजन को 168 hp और 126 NM पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. यही नहीं इस बाइक में 3 पावर-मोड के साथ, चार राइडिंग मोड (स्पोर्ट, टूरिंग, अर्बन और वेट) भी दिए गए हैं.

इस धाकड़ बाइक की अच्छी अच्छी खासियत की बात करें तो आपको इस बाइक में 50 mm यूएसडी फ्रंट फोर्क्स और पीछे मोनोशॉक यूनिट भी दिया गया है. यही नहीं असल में ये बाइक में पूरी तरह से एडजस्टेबल हैं. आपको इस बाइक में ब्रेकिंग के लिए अगले पहिये पर डबल 330 mm डिस्क और मोनोब्लॉक कैलिपर्स भी लगाएं गए हैं. आपको इस बाइक के पीछे की तरफ सिंगल डिस्क ब्रेक भी लगाएं गए है. इस बाइक में 17-इंच ड्यूल-टोन अलॉय व्हील पर डियाब्लो रोसो III टायर का यूज़ किया गया है.

कमाल के फीचर्स

आपको इस बाइक की डिजाइन में घोड़े की नाल के आकार के एलईडी DRL, रीडिजाइन हेडलैंप, पूंछ के नीचे मल्टी-पॉइंट एलईडी टेल लैंप, इंटिग्रेडेड एकीकृत फ्रंट फ्लैशर और एक यूनिक मस्कुलर क्वाड एग्जॉस्ट सिस्टम दिया गया है , जो इसे मस्कुलर लुक देने की मदद करता है. आपको इस बाइक में आपको 5 इंच की टीएफटी स्क्रीन मिलती है, जिसमें आप पावर मोड, राइडिंग मोड जैसे अलग-अलग फीचर्स को दिए जाते हैं. यही नहीं कंपनी ने मोटरसाइकिल को कॉर्नरिंग एबीएस, ट्रैक्शन कंट्रोल, व्हील कंट्रोल, पावर लॉन्च, क्विकशिफ्टर और क्रूज़ कंट्रोल जैसे लेटेस्ट जेनेरेशन वाले 6-एक्सिस आईएमयू-बेस्ड फंक्शन भी दिए हैं.

इससे मुकाबला करने वाली बाइक्स में कावासाकी निंजा जेडएक्स 10 आर, सुजुकी हायाबुसा, हार्ले डेविडसन 48, इंडियन मोटरसाइकिल स्काउट बोब्बर जैसी बाइक शामिल हैं.