नई दिल्ली: Kawasaki W230 : इन दिनों बाजार में एक से बढ़कर एक डैशिंग बाइक्स का क्रेज बढ़ता जा रहा है। इसी को देखते हुए युवाओं की पसंद को ध्यान में रखकर देश की सभी बाइक निर्माता कंपनियां स्पोर्ट्स बाइक पर ज्यादा फोकस कर रही है। इसी कड़ी में कावासाकी ने भी एक नई बाइक को अंतरराष्ट्रीय बाजार में उतरने की तैयारी की है। कावासाकी की आने वाली नई बाइक का नाम है W230, कावासाकी की यह नई बाइक दमदार इंजन के साथ लाजवाब लुक्स में है। इस आर्टिकल में आगे बताएंगे कावासाकी की नई बाइक के फीचर्स के बारे में।

Kawasaki W230 के फीचर्स

Kawasaki W230 के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें  एक गोलाकार हेडलैंप देखने को मिलेगा, इसके अलावा इसमें  LED हेडलाइट, क्रोम रिंग और पोजिशन लैंप, सर्कुलर रियर व्यू मिरर, क्लासिक टियर ड्रॉप साइज का फ्यूल टैंक दिया गया है।  इसके साथ ही बाइक में  हैवी क्रोम फिनिश और चौड़े रियर फेंडर में होरिजेंटल एग्जॉस्ट दिया गया है। इतना ही नहीं इसके आगे और पीछे दोनों टायरों में डुअल-चैनल ABS सिस्टम दिया गया है।

Kawasaki W230 इंजन

Kawasaki W230 के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 233cc सिंगल-सिलेंडर इंजन देखने को मिलेगा। जो  8000rpm पर 20hp अधितकम पावर और 6000rpm पर 20.6Nm अधिकतम टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

Kawasaki W230 की कीमत

Kawasaki W230 की कीमत की बात करें तो इस बाइक की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 1.22 लाख रुपये हो सकती है।