नई दिल्ली। भारत के मोबाइल बाजार में की ब्रांड के फोन तकनीकी फीचर्स के साथ पेश किए जा रहे है जिनके बीच रियलमी (Realme) के फोन इन दिनों लोगों की पहली पसंद कर रह है। क्योकि कपंनी अपने स पोन को फेश करने से पहले समें यूजर्स की पसंद के फीचंर्स दे रही हैं। यदि आप कम रेंज में शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन वाले स्मार्टफोन के खरीदना चाहते है तो रियलमी के फोन में आपको वो सभी सुविधाएं देखने को मिल सकती है।

फेस्टिव सीजन में चल रही सेल में सबसे ज्यादा रियलमी के 5G स्मार्टफोन को ही लोग खरीदना पसंद कर रहे है। मिली जानकारी के अनुसार, इन स्मार्टफोन को बेहद अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। कंपनी ने अपने एक लेटेस्ट ट्वीट में इस फोन की ब्रिकी के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि एक दिन में रियलमी 5G स्मार्टफोन के करीब 2 लाख यूनिट्स सेल हुए है। कंपनी के लिए यह एक बड़ी कामयाबी है। कंपनी ने लिखा कि उसने 1 दिन में 200000 यूनिट्स की अद्धभुत सेल की।

अमेजन पर तगड़े डिस्काउंट के साथ मिल रहा Redmi 12C

यदि आप भी रेडमी के स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में की सोच रहे हैं, तो विजय सेल्स की वेबसाइट पर रेडमी कंपनी के Redmi 12C स्मार्टफोन भारी छूट के साथ बेचे जा रहे है। आपको इस डील में Redmi 12C स्मार्टफोन जबरदस्त फीचर्स के साथ मिल सकता है। आइए जानते है इस डील के बारे में

Redmi 12C स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर

यदि आप Redmi 12C स्मार्टफोन के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट को खरीदना चाह रहे है तो इसकी कीमत 13,999 रुपये है। हालांकि अमेजन पर मिल रहे 50 फीसदी डिस्काउंट के बाद यह स्मार्टफोन 6,999 रुपये में खरीद सकेंगे। इसके अलावा इसे 315 रुपये की नो कॉस्ट ईएमआई के साथ भी खरीद सकते है। इसके तहत 6,600 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल सकता है। हालांकि ध्यान रहे कि एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा पको तभी मिल सकता है जब आपका फोन अच्छी कंडिशन का होगा।

Redmi 12C Features and Specification

Redmi 12C स्मार्टफोनकी खासियत के बारे में बात करें तो यह फोन 17 cm का HD+ डिस्प्ले के साथ लैस है। इसमें MediaTek Helio G85 प्रोसेसर मिलता है। यह स्मार्टफोन Android 12 पर काम करता है। इस फोन के कैमरे का बारे में बात करें तो यद फोन दो कैमरे से लैस है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 mAh की बैटरी दी गई है।