03 Dec Horoscope 2024: आज 3 जनवरी 2024 और बुधवार का दिन है. आज दोपहर 12:31 से 01:50 तक राहुकाल का वक़्त रहेगा.आज धनु और मीन राशि के जातकों के लिए परेशानी वाला दिन रह सकता है. चलिए आपको आपकी राशि के बारे में बताते है.

मेष राशि

आज इस राशि के लोगों को अहंकार से टकराव न होने दें. आज इस राशि के लोगों को आलस्य से नहीं करना चाहिएं. आज इस राशि के लोगो का ग्रहों की स्थितियों कार्य को अच्छे परिणाम मिलेंगे.

वृषभ राशि

आज इस राशि के लोगों को अपनी आंखें खुली रखनी चाहिए.आज इस राशि के लोगों को दूसरों की मदद करनी चाहिए. आज इस राशि के लोगों को सम्मानित किया जा सकता है.

मिथुन राशि

आज इस राशि के लोगों को अनुशासन का पालन करना चाहिए. आज इस राशि के लोगों को ऑफिस में हुई मीटिंग में बताएं गये महत्वपूर्ण बिंदुओं को नोट करने की जरूरत है.

कर्क राशि

आज इस राशि के लोगों प्रबंधन क्षमता बढ़ानी चाहिए. आज इस राशि के लोगों से बॉस नाराज हो सकते हैं. आज इस राशि के लोगों को खान-पान का व्यापार करने की जरूरत है.

सिंह राशि

आज इस राशि के लोगों को अपने काम में सफलता मिलेगी. आज इस राशि के लोगों को प्राइवेट सेक्टर से जुड़े लोगों के कार्य में अधिकता रहने वाली है. आज इस राशि के लोगों को पारदर्शिता के साथ काम करना चाहिए.

कन्या राशि

आज इस राशि के लोगों को मेल-मिलाप बढ़ाना चाहिए. आज इस राशि के लोगों को ईश्वर की कृपा बनी रहेगी जिससे आपके काम जल्द बन जाएंगे.

तुला राशि

आज इस राशि के लोगों को दूसरों के प्रति आपका विनम्र स्वभाव रिश्तों को मजबूत करने वाला हो सकता है. आज इस राशि के लोगों अपना दिमाग ठंडा रखने की जरूरत है. आज इस राशि के लोगों को अपने पिता का सम्मान करना चाहिए.

वृश्चिक राशि

आज इस राशि के लोगों को हृदय में क्रोध में आ सकता है. आज इस राशि के लोगों को पुरानी गलतियों के लिए क्षमा मागणी चाहिए. आज इस राशि के लोगों का सम्मान भी बढ़ेगा.

धनु राशि

आज इस राशि के लोगों को शंकर जी की उपासना करनी चाहिए. आज इस राशि के लोगों को नया व्यवसाय की प्लानिंग करना चाहिए. आज इस राशि के लोगों का तनाव बढ़ सकता है.

मकर राशि

आज इस राशि के लोगो को अपनी ऊर्जा बढ़ाने की जरूरत है. आज इस राशि के लोगों को अपने व्यक्तित्व का प्रदर्शन भी खूब बढ़ चढ़कर करना चाहिए. आज इस राशि के लोग उदास हो सकते है.

कुंभ राशि

आज इस राशि के लोगों को ज्ञान लेना चाहिए. आज इस राशि के लोगों के लिए शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार रहेंगे.आज इस राशि के लोगों को परिवार के लिए कुछ समय निकालना होगा.

मीन राशि

आज इस राशि वाले लोगों को मधुर बोलना चाहिए. आज इस राशि के लोगों को कर्मठ रहने की जरूरत है. आज इस राशि के लोगन को अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरूरत है.