09 Jan 2024 Horoscope: आज 9 जनवरी 2024 और मंगलवार का दिन है. आज के दिन दोपहर 03:13 से 04:33 तक राहुकाल का वक़्त रहेगा और इस समय आपको शुभ काम करने से बचना चाहिए.चलिए आपको बताते है की आज आपका दिन कैसा रहेने वाला है.

मेष राशि

आज का दिन इस राशि वाले लोगों के लिए बहुत जरुरी होगा. आज इस राशि के लोगों का सामान चोरी हो सकता है. आज इस राशि के लोगो कोई काम सोच समझ कर करना चाहिए.

वृषभ राशि

आज इस राशि के लोगों का भाग्य उदय हो गया है. हो सकता है आज इस राशि के लोगों की मनोकामना पूरी होगी. आज इस राशि के लोगों को अपने काम पर ध्यान देने की जरूरत है.

मिथुन राशि

आज इस राशि के लोगों को बहुत ही सकारात्मक परिणाम मिलेगा. आज इस राशि के लोगों को अपना टाइम समय पर पूरा करना चाहिए. आज इस राशि के लोगों निवेश करने से बचना चाहिए.

कर्क राशि

आज इस राशि के लोगों अच्छा और बुरा दोनों फल मिलेगा. आज इस राशि के लोगों को अपने लोगों से तालमेल बना कर रखना चाहिए. आज इस राशि के लोगों को शत्रु से नहीं भिड़ना नहीं चाहिए.

सिंह राशि

आज इस राशि के लोगों को अपने दिन की शुरुआत अच्छे से करनी चाहिए. आज इस राशि के लोग बिजनेस ट्रिप के लिए कहीं बाहर जा सकते है. अजा इस राशि के लोगों का काम खत्म हो जाएगा.

कन्या राशि

आज इस राशि के लोगों का दिन चुनौतियों से भरा रहने वाला है. आज इस राशि के लोगों को समस्या आ सकती है. आज इस राशि के लोगों को नया प्रोजेक्ट मिल सकता है.

तुला राशि

आज इस राशि के लोगों का दिन मजबूती से भरा रहने वाला है. आज इस राशि के लोगों क नया योजना के बारे में पता चलेगा. आज इस राशि के लोगों को आर्थिक स्थिति की चिंता बढ़ेगी.

वृश्चिक राशि

आज इस राशि के लोगों का दिन बहुत ही है होगा. हो सकता है आज इस राशि के लोगों को अपने घरवालों में से किसी एक के लिए करियर चुनना पड़ सकता है.

धनु राशि

आज इस राशि के लोगों को कमजोर पड़ सकता है. आज इस राशि के लोगों को भावनाओं में बहकर कोई भी फैसला नहीं लेना है. अजा स राशि के लोगों को किसी के प्रति भावना जग सकती है.

मकर राशि

आज इस राशि के लोगों को भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है. आज इस राशि के लिए लोग भूमि, वाहन, मकान आदि को खरीदने की इच्छा पूरी हो सकती है. आज इस राशि के लोगों को पैसा मिल सकता है.

कुम्भ राशि

आज इस राशि के लोगों का वक़्त परिवार के साथ गुजर सकता है. आज इस राशि के लोगों अपना ज्यादा से ज्यादा का समय परिवार का समय व्यतीत करेंगे. अजा इस राशि के लोगों को नौकरी में अच्छा करेंगे.

मीन राशि

आज इस राशि के लोगों अच्छा और बुरा दोनों अनुभव मिलेगा. आज इस राशि के लोगों को कोई यात्रा करनी पड़ सकती है. आज इस राशि के लोगों को समय पर काम निपटाना चाहिए. आज इनकी आर्थिक स्तिथि ठीक होगी.