क्या आप एक ऐसा फोन तलाश रहे है जिसमे आपको तगड़े लेवल की रैम और फोटोग्राफी के लिए अच्छी क्वालिटी का कैमरा मिल जाए। तो आपके लिए आज हम एक न्यू फोन लेकर आये है। जिसमे आपको रैम और कैमरा नही सब फीचर्स अच्छे मिलने वाले है। इन दिनों ऑफर के चलते हुए फोन काफी सस्ते में भी मिल रहा है। लेकिन ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको इस खबर को पूरा पढ़ना होगा। हम जिस फोन के बारे में बात करने बाले है। वह पोको का Poco X6 Neo 5G फोन होने वाला है। आइये इस फोन में मिलने वाले फीचर्स और कीमत के बारे में जान लेते है।

Poco X6 Neo 5G ऑफर और कीमत

अगर बात की जाए इस फोन पर मिलने वाले ऑफर के बारे में तो इस फोन पर ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको फ्लिपकार्ट पर से इस फोन को खरीदना होगा। इस फोन की रियल कीमत 14,999 रूपये है। लेकिन कुछ चुनिंदा बैंक के क्रेडिट कार्ड का यूज करके इस फोन को खरीदा जाए तो आपको 1000 रूपये अतिरिक्त और डिस्काउंट मिल जाता है। डिस्काउंट के बाद आपको यह फोन सिर्फ 13,999 रूपये में मिल जायेगा। इस फोन में आपको 16 जीबी की रैम (8 जीबी इंस्टाल और 8 जीबी वर्च्युल) और 128 जीबी का स्टोरेज मिल जाता है।

अगर आप इस फोन इससे ज्यादा डिस्काउंट का लाभ लेना चाहते है। तो फ़िलहाल एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है। आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज में रखके 9700 रूपये प्राप्त कर सकते है। लेकिन यह रेट आपके फोन की कंडिशन पर निर्भर करता है।

Poco X6 Neo 5G फीचर्स

इसकी कीमत और ऑफर जान लेने के बाद इसके फीचर्स पर भी नजर डाल देते है। इसमें आपको 6.67 इंच की फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले मिल जाएगी। जो 120 HZ रिफ्रेश रेट प्रदान करेगी। Poco X6 Neo 5G फोन मिडियाटेक dimensity 6080 लेटेस्ट प्रोसेसर पर चलने वाला होगा। इस फोन में आपको 108 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिल जाता है। वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल जायेगा। Poco X6 Neo 5G फोन में कंपनी ने 5000 mAh की 33W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ बैटरी प्रदान की है।