OnePlus Nord CE 4 Lite जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं वनप्लस के फोन को भारतीय बाजारों में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। ऐसे में अगर आप अपने लिए एक नया शानदार 5G मॉडल का फोन लेना चाहते हैं तो यह मॉडल आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। क्योंकि इसमें आपको बेहतरीन फीचर्स दिए जाएंगे और इसे हाल ही में बजट फ्रेंडली कीमत पर लॉन्च किया गया है। 

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दें इस फोन को 24 जून को लांच किया गया है और भारतीय बाजार में इसकी बिक्री 27 जून से शुरू हो रही है। वहीं अगर हम इसकी कीमत की बात करे तो भारतीय बाजारों में इसकी कीमत मात्र ₹ 18,999/- निर्धारित की गई है।  

बैंक से मिलेगी विशेष छूट 

वनप्लस की कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल उसके मुताबिक आपको बता दें अगर आप ICICI Bank और क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको इंस्टेंट 1% डिस्काउंट देना होगा। आपको बता दे 27 जून के दोपहर 12:00 बजे से इस मॉडल की बिक्री भारतीय बाजारों में शुरू हो जाएगी। कंपनी की तरफ से इस मॉडल में आपको बेहतरीन फीचर्स भी दिए जा रहे हैं। 

कलर वेरिएंट भी है उपल्ब्ध 

आपको बता दे कंपनी इस मॉडल में आपको कलर वेरिएंट्स के ऑप्शन भी दे रही है। ग्राहक अपनी इच्छा अनुसार किसी भी रंग का चयन कर सकते हैं। रंग के अनुसार कीमत में थोड़ा परिवर्तन हो सकता है। वनप्लस की तरफ से इस मॉडल में आपको Mega Blue और Super Silver कलर के ऑप्शन दिए जायेंगे। वही आपको बता दे भारत में जल्द ही Ultra Orange कलर भी होगी लॉन्च। 

OnePlus Nord CE 4 Lite Pricing details 

अब अगर हम बात करें इस मॉडल के प्राइसिंग डिटेल्स की तो आपको बता दे सबसे पहले वनप्लस के इस मॉडल में आपको दो वेरिएंट दिए जा रहे हैं। इसके पहले वेरिएंट में ग्राहकों को 8GB का RAM और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी जिस मॉडल की कीमत भारतीय बाजारों में 18,999/- है। 

वहीं अगर आप 8GB का RAM और 256 GB के इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट को अपने लिए खरीदते हैं तो इसकी कीमत भारतीय बाजारों में 22,999/- रखी गई है। कंपनी की तरफ से इस दोनों ही मॉडल में आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और अच्छी बैटरी बैकअप मिलने वाली है। साथ ही साथ इसमें आपको सी टाइप फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा।