Infinix Hot 30i भारतीय बाजार को गैजेट्स के लिए एक बहुत ही शानदार और बेहतरीन बाजार माना जाता है। अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन कैमरा वाला 5G फोन ढूंढ रहे हैं तो Infinix की तरफ से लांच किया गया यह मॉडल आपके लिए बहुत अच्छा विकल्प है।

मार्केट में Infinix के इस नए मॉडल ने तहलका मचा रखा है। इस मॉडल के स्टोरेज क्वालिटी के बारे में जानकर ग्राहक और भी जल्दी इसे खरीदना चाहते हैं। आईए आपको इस मॉडल से संबंधित सभी जानकारियां विस्तार से बताते हैं।

Infinix Hot 30i Price

अगर आप लगातार मार्केट में चर्च में बने हुए इंफिनिक्स नए मॉडल की कीमत जानना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर है। आपको बता दे भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर फिलहाल इस मॉडल की कीमत मात्र ₹ 8,299 है। आईए आपको इस मॉडल के स्पेसिफिकेशन और फ्लिपकार्ट ऑफर के डिटेल्स के बारे में भी जानकारी देते हैं।

Must Read

Flipkart पर मिल रहे बेस्ट डील्स

सबसे पहले तो आपको बता दें मार्केट में इस मॉडल को लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। फिल्हाल इस मॉडल को अगर आप HDFC Bank Card से खरीदते हैं तो आपको इस पर विशेष छूट दिया जाएगा। इस मॉडल की कीमत मात्र 8299 निर्धारित की गई है। वही ऑनलाइन रूप से अगर इसके 10 परचेज पूरे होते हैं तो इस पर आपको एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलने वाला है।

Specifications भी है लाजवाब 

इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल की स्क्रीन स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी दी गई है। इस फ़ोन में ग्रहकों को 6.6 inch का HD Plus IPS Display के साथ साथ 90 Hz रिफ्रेश रेट भी देखने को मिलने वाला है। वहीं जानकारियो के मुताबिक Mediatek G 37 Processor और XOS Software की व्यवस्था भी मिलेगी। इसी के साथ ही ग्राहकों को इस मॉडल में Side Mounted Fingerprint की व्यवस्था भी दी जा रही है। 

कलर वेरिएंट्स भी है उपलब्ध Infinix Hot 30i

केवल इतना ही नहीं बल्कि जानकारियां साझा करते हुए इंफिनिक्स की कंपनी ने दावा किया है कि इस मॉडल में आपको शानदार कलर वेरिएंट्स देखने को मिलेंगे। आपको बता दे कलर वेरिएंट के अनुसार कीमत में कोई परिवर्तन नहीं होगा। इस मॉडल में मिलने वाले कलर वेरिएंट्स के नाम नीचे दिए गए हैं। 

  • डायमंड व्हाइट
  • ग्लेशियर ब्लू 
  • मिरर ब्लैक