OPPO A18 Smartphone: Oppo के स्मार्टफोन पूरी दुनिया में तहलका मचा रहे है. अभी हाल ही में हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे है उस स्मार्टफोन की कीमत OPPO A18 स्मार्टफोन है. इस स्मार्टफोन में आपको फीचर्स जबरदस्त मिलने वाले है. इस में आपको कीमत भी आपके बजट में होने वाली है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे ओप्पो ने अपने स्मार्टफोन को जिस प्राइस में इसे लॉन्च किया है उसमें आपको फीचर्स जबरदस्त मिलने वाले है. आपको इसमें 6.5 इंच की एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में 1612 x 720 पिक्सल का रेजोल्यूशन देखने को मिलता है. आपको इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलने वाला है.

आपको इस ओप्पो A18 में MediaTek Helio G85 का प्रोसेसर में सिंगल वेरिएंट का लॉन्च किया गया है. आपको इसमें सिर्फ और सिर्फ 4GB की रैम और 64GB की स्टोरेज दी गयी है. बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की करें तो आपको इसमें 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है. वही आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए आपको इसमें सिर्फ और सिर्फ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में पॉवर देने के लिए 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गयी है. आपको कंपनी ने i स्मार्टफोन में IP54 की रेटिंग भी दी गई है.

कीमत

अब आते है कीमत पर. आपको यह Oppo A18 के 4GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत 9000 रुपये रखी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में ग्लोइंग ब्लू और ग्लोइंग ब्लैक कलर ऑप्शन में मिलता है. आप चाहे तो इस डिवाइस को आप इस Oppo स्मार्टफोन को oppo और रिटेल स्टोर से ऑफलाइन खरीद सकते हैं.ऐसे में अगर आप स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है. आपको इसमें कोई कमी देखने को नहीं मिलने वाली है.