Motorola E13: सोचिये न आज के टाइम में कितनी महंगाई बढ़ गयी है ? लेकिन अगर आज के वक़्त आप से कोई कहे की आपको एक बहुत ही बेहतरीन स्मार्टफोन सिर्फ और सिर्फ 7000 में मिल जाएगा तो ? आपको लग रहा होगा की ये बात झूठ है ऐसा हो ही नहीं सकता है. लेकिन ऐसा है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम MOTOROLA E13 है.चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

कीमत

सबसे पहले आपको बताते है कीमत के बारे में जो सबसे ज्यादा जरुरी है. इसके बाद आपको फीचर्स और बाकी कैमरा और बैटरी के बारे में बताएंगे. अगर आप उन से हैं जो लौ बजट स्मार्टफोन को ढूंढ रहे है तो ये खबर आपके लिए है. इस Motorola E13 Low Budget Smartphone एक शानदार ऑप्शन मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज दिया गया है. इसकी कीमत 11000 रखी गयी है. लेकिन अगर आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से खरीदते है तो आपको 36% के डिस्काउंट मिलेगा. आपको ये स्मार्टफोन ₹7000 रुपए में खरीद सकते है. आप ये मौका हाथ से जाने ना दें.

फीचर्स

आपको इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले मिलताहै. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले का रेसोल्यूशन 720 X 1600 Pixels मिलता है. इस MOTOROLA E13 में मिलने वाले रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 64GB 2GB RAM, 64GB 4GB RAM, 128GB 8GB RAM जैसे ऑप्शन दी गयी है. ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने में सक्षम है. इस स्मार्टफोन में Mali-G57 MP1 प्रोसेसर लगाया गया है ताकि फ़ोन फ़ास्ट काम करें.

कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 3 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन में सेल्फी और फोटो के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन में बैटरी की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गयी है. आपको इसे चार्ज करने के लिए 10 वाट की सुपरफास्ट चार्जिंग चार्जर दिया गया. आपको ब्लूइसमें टूथ वाईफाई जैसे कनेक्टिविटी दी गयी है.