Poco X 5G: अभी हाल ही में दिवाली गई है. लेकिन अभी दिवाली के धमाकेदार ऑफर खत्म नही हुए है. जिस स्मार्टफोन पर ऑफर चल रहा है उस स्मार्टफोन का नाम POCO X5 5G है. इस स्मार्टफोन पर आपको अच्छी खासी छूट मिलेगी. आपको इस स्मार्टफोन में 8GB रैम के साथ 256 GB स्टोरेज मिलता है. इसमें फीचर्स बहुत ही अच्छे मिलने वाले है. इसकी बैटरी भी तगड़ी है. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे POCO X5 5G स्मार्टफोन पर छूट मिल रहा है. आपको इस स्मार्टफोन पर 37% प्रतिशत की छूट दी गयी है. इस स्मार्टफोन की कीमत 23,999 रुपये है. बता दे इसे ऑनलाइन 14,999 रुपये में लिस्ट किया गया है. यही नहीं अगर आप इस स्मार्टफोन को SBI Credit Card से लेते हैं तो EMI ट्रांजेक्शन करते हैं तो आपको इस पर एक्स्ट्रा 1500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. अगर आप इस स्मार्टफोन को Flipkart Axis Bank कार्ड से लेते हैं तो आप को 5% का कैशबैक मिलेगा. आपको इस पर एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. आप अगर इस स्मार्टफोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत लेते हैं तो आपको इस स्मार्टफोन पर 11,300 रुपये का डिस्काउंट मिलता है.

फीचर्स

बात अगर इस Poco X5 5G स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.67-इंच FHD + सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में बहुत ही पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर दिया गया है. आपको इसमें 8GB रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. इस स्मार्टफोन में रेटिंग और एक साइड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 48MP का प्राइमरी कैमरा 8MP के अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2MP के मैक्रो कैमरा दिया गया है. यही नहीं इस स्मार्टफोन में
5000mAh की बैटरी मिलती है.