Nokia 1100 Zeno Lite:  असल में नोकिया एक ऐसा कंपनी है जो लगभग सभी व्यक्ति की जुबान पर होता है. नोकिया कंपनी के स्मार्टफोन में भारी तगड़े फीचर्स और धाकड़ बैटरी मिलते है. अभी हाल ही में नोकिया के स्मार्टफोन ने एक तहलका मचाने वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है. जिस स्मार्टफोन के बारे में हम बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Nokia 1100 Zeno Lite है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. यही नहीं इसमें दी जाने वाली बैटरी भी धाकड़ है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस नोकिया Nokia 1100 Zeno Lite में आपको इसमें Nokia डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का यूज़ किया गया है. इस स्मार्टफोन के स्क्रीन में 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 3.7-इंच AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256GB ROM मिलता है. आप चाहे तो इस स्मार्टफोन के स्पेस को बढ़ा सकते है. आप इसमें माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक बढ़ा सकते है. ये नोकिया एक बेहतरीन ऑप्टिक्स सिस्टम के साथ मिलता है.

कैमरा

बात अगर सेल्फी और वीडियो कॉल करने के लिए 16MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर कैमरा मिलता है. नोकिया के इस स्मार्टफोन में 6200mAh बैटरी मिलता है. ये Nokia स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इस Nokia 1100 में 64MP का रियर सेंसर और सिंगल 12MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर दिया गया है. इस Nokia स्मार्टफोन में बड़ी बैटरी के साथ देखने को मिलता है.