Oppo के फोन्स को हमारे देश में काफी पसंद किया जाता है। बेहतरीन फीचर्स तथा धांसू लुक के साथ में इस ब्रांड के फोन को लोग काफी पसंद करते हैं। अब Oppo अपने यूजर के लिए एक जबरदस्त फोन बाजार में उतारने जा रहा है। इस फोन में आपको 400MP कैमरा के साथ काफी धांसू फीचर्स दिए जा रहें हैं। इसके अलावा इस फोन का लुक भी काफी ज्यादा अट्रेक्टिव है। बता दें की इस फोन का नाम Oppo Reno 11 A है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Oppo Reno 11 A के फीचर्स

आपको जानकारी दे दें किन इस फोन में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहें हैं। बता दें की इसमें 6.7 इंच का डिस्प्ले आपको दिया जा रहा है। इसमें 1080×2412 पिक्सल रेजुलेशन दिया गया है। यह स्क्रीन 120 Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। मेमोरी की बात करें तो बता दें की इसमें 256GB की मेमोरी दी हुई है। इसके साथ ही इसमें 8GB रैम भी दी हुई है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 7000mAh की दमदार बैटरी को दिया गया है। जो आपको लंबा पावर बैकअप देने में सहायक है। इस फोन के साथ में 100W वाट का फ़ास्ट चार्जर भी दिया जा रहा है। जो इस फोन की बैटरी को काफी जल्दी चार्ज कर डालता है।

Oppo Reno 11 A का कैमरा

इस फोन में आपको काफी बेहतरीन कैमरा दिया गया है। जानकारी दे दें की इसमें आपको 400MP मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। इसके साथ ही इसमें 50MP मेगापिक्सल और 18MP मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया जाएगा। इनसे आप एचडी क्वालिटी में तस्वीरें ले सकते हैं तथा वीडियो रिकार्डिंग कर सकते हैं। सेल्फी तथा वीडियो कालिंगके लिए इस फोन में 50MP का कैमरा दिया गया है। कुल मिलाकर फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए इस फोन के कैमरा फीचर्स काफी जबरदस्त हैं।

Oppo Reno 11 A Price

आपको बता दें की कंपनी की और से इस फोन की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। लांचिंग की बात करें तो बता दें की इस फोन को मार्च 2025 या अप्रैल 2025 में लांच किया जा सकता है। हालांकि अभी इस फोन की लांचिंग के बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।