8 Dec Horoscope:आज 8 दिसंबर है और शुक्रवार का दिन है. आज के दिन कुछ राशि को बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. वही इस कुछ और राशि के लोगों को आज सतर्कता बरतने की जरूरत है.

मेष

आज इस राशि के लोगों को अपनी कमियां दूर करने का मौका मिलेगा. आज इनकी परिस्थितियां तेजी से बदलने वाली है. आज इनकी दोस्ती किसी के साथ हो सकती है. आज इस राशि के लोगों को ठंड से बचाव कर सकते है.

वृष

आज इस राशि के लोगों का काम बढ़ सकता है. आज इस राशि के लोगों किसी भी व्यपार में निवेश कर सकते है. आज इस राशि के लोगों के घर कोई भी धार्मिक कार्यक्रम हो सकता है. आज इन्हे अपने सेहत को लेकर थोड़ा ध्यान रखना चाहिए.

मिथुन

आज इस राशि के लोगों का दिन अच्छा होने वाला है. आज हो सकता है आप आज आकर्षण में बह जाए. हो सकता है आज इस राशि के लोगों को अपना घर सजाने का मौका मिलेगा.

कर्क

आज इस राशि के लोगों को कर्मक्षेत्र में सहकर्मियों का साथ मिल सकता है. हो सकता है आज के दिन इस राशि वाले लोगों को लोन लेना पर जाए. आज हो कसता है आज इस राशि वाले लोगों को बढ़िया खाना मिल सकता है.

सिंह

आज इस राशि के लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. आज इस राशि के लोगों को अपने काम पर फोकस करने की जरूरत है. हो सकता है आज इन्हे बहुत मेहनत करनी पड़ेगी.

कन्या

आज इस राशि के लोगों को कोई भी काम पूरा करने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी. आज बेवजह गुस्सा ना करें. आज आपकी नोक झोक हो सकजति है. आज हो सकता है कि इस राशि के लोगों का आज रिश्ता टूट जाए. .

तुला

आज इस राशि के लोगों को ऑफिस में बहुत ज्यादा काम करना पड़ सकता है. आज इस राशि के लोगों को अपने व्यवाहर में नम्रता रखनी चाहिए. हो सकता है इन राशि वाले लोगों कि बच्चे कि तबियत खराब हो चुकी है.

वृश्चिक

आज इस इस राशि के लोगों को ऑफिशियल कामों की जिम्मेदारी दी जा सकती है. आज इस राशि के लोग थोड़ा आराम कर सकते है. आज इस राशि के लोगों को अपने सेहत का ख्याल रखने कि जरूरत है.

धनु

आज इस राशि के लोगों को पेंडिंग काम पूरा करने का मौका मिलेगा. आज इस राशि के लोगों को बहुत ही सरप्राइज मिल सकता है. आज इस राशि के लोगों को अपनी सेहत का ध्यान रखना चाहिए.

मकर

आज इस राशि के लोगों को धैर्य बनाने कि जरूरत है. आज हो सकता है इस राशि वाले लोगों को थोड़ा क्रोध आ सकता है. आज इस राशि वाले लोगों के अपने जीवनसाथी से मतभेद हो सकते है.

कुंभ

आज इस राशि के लोगों को कोई भी कार्य करने में थोड़ा वक़्त लग सकता है. आज आपको कोई बड़ा बिजेनस मिल सकता है. आज इस राशि वाले लोगों को फिजूलखर्चों से बचना होगा.

मीन

आज इस राशि वाले लोगों को कोई नकारात्मक सूचना मिल सकती है.आज इस राशि वाले लोगों को सावधानी बरतने की जरूरत है. आज इस राशि वाले लोगों के जीवन में बदलाव हो सकता है.