वर्तमान समय में भोजपुरी गानों को खूब पसंद किया जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग भोजपुरी गाने सुनते देखे जाते हैं। आजकल सोशल मीडिया का ज़माना है अतः बड़ी संख्या में लोग भोजपुरी गानों पर रील्स तथा डांस वीडियो को शेयर करते हैं।

वर्तमान समय में खेसारी लाल का एक गाना काफी वायरल हो रहा है। इस गाने का टाइटल ‘आरा में दोबारा’ है। इस गाने पर एक डांसर जबरदस्त डांस करती देखी जा सकती है। लड़की के डांस का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

जबरदस्त डांस को किया पसंद

वीडियो में आप देख सकते हैं की एक डांसर स्टेज पर ‘आरा में दोबारा’ नामक गाने पर बेहतरीन डांस कर रही है। सोशल मीडिया पर इस लड़की का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लड़की गाने पर जबरदस्त परफॉर्मेंस देती दिखाई पड़ रही है।

स्टेज पर डांसर जबरदस्त ठुमके लगाकर दर्शकों का दिल जीत रही है। डांसर की मटकती कमर देखकर दर्शक मदहोश होते नजर आ रहें हैं। लड़की के डांस करने के अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं की डांस के दौरान एक लड़का भी स्टेज पर आकर डांसर के साथ डांस करने लगता है। दोनों के इस डांस को काफी पसंद किया जा रहा है।

Aara Me Dobara Arkestra Video। आरा में दोबारा। Bhojpuri Dance Video। Aara Me Dobara Khesari Lal Song

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की यह वीडियो अब वायरल हो चुका है। इस वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख भी रहें हैं। राम आशीष यूट्यूब चैनल पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। ‘आरा में दोबारा’ नामक यह गाना पिछले साल अगस्त में रिलीज किया गया था। खेसारी लाल ने इस गाने में बेहतरीन डांस किया है। खेसारी लाल के साथ शिल्पी राज ने इस गाने को आवाज दी है। अब तक इस वीडियो को 145,910,448 बार देखा जा चुका है।