Couple In Blanket Video Viral: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जिसे देखने के बाद लगता है की आप उस जगह खुद ही मौजूद है. लोग इस के आदि हो चुके है. जब तक हाथ में मोबाइल ना हो लोग खाना निगल नहीं पाते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपकप भी शर्म आ जाएगी.

दरअसल आज हम आपको एक ऐसी वीडियो दिखाएंगे जिसे देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे. जी हाँ इस वीडियो को द्केहने के बाद आपको शर्म भी आएगी. ये वीडियो यहाँ की नहीं है. जी हाँ ये वीडियो विदेश की है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते हैं.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आपको एक लड़का और लड़की पार्क में सोते हुए नज़र आएगी. आपको लग रहा होगा की ये कौन सी बड़ी बात है. दरअसल ये दोनों लड़के लड़की पार्क में कंप्ल ओढ़ कर आपत्तिजनक स्तिथि में नज़र आ रहे हैं.

इस वायरल वीडियो को TikTok पर @girlsorwomen नाम के हैंडल पर शेयर किया गया है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद अलग अलग कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद तो बच्चे भी इस की नींदा कर रहे हैं.असल में ये हमारे यहाँ का है. आपको जानकर हैरानी होगी की ये सार्वजनिक पार्क है.