आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा मंच बन गया है जहां पर लोग फेमस होने के लिए कई तरह के वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसलिए ऐसे दिन के सैकड़ों वीडियो वायरल होते रहते हैं।

इस डिजिटल युग में, हर कोई अपने स्मार्टफोन के जरिये इन वीडियो को देख सकता है और अनोखे वीडियो तो बहुत जल्दी वायरल हो जाते हैं। इसलिए सोशल मीडिया पर वीडियो का वायरल होना अब एक आम बात हो गई है।

बच्चे की तरह कपड़े पहने डॉग का वीडियो वायरल

इस वीडियो में एक डॉग बच्चे की तरह कपड़े पहने हुए है और स्कूल बैग टांगे हुए देखा जा सकता है, जो कि इस समय इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस सीन में डॉग को बिल्कुल किसी छोटे बच्चे की तरह सड़क पर चलते हुए दिखाया गया है।

डॉग के लुक ने लोगों को चौंकाया

डॉग का यह लुक लोगों को इतना चौंका देता है कि आसपास खड़े लोग उसे देखकर हैरान रह जाते हैं। जब डॉग पलटकर देखता है, तो उसकी शक्ल देखकर लोग शॉक रह जाते हैं, क्योंकि उन्हें पहले लगा था कि यह कोई बच्चा है लेकिन उसको देखकर सभी शॉक रह जाते हैं।

जन्माष्टमी में स्पेशल ड्रेस में दिखा डॉग

इससे पहले भी कई बार पेट लवर्स अपने पालतू जानवरों को अनोखे और प्यारे तरीकों से तैयार करके इंटरनेट पर शेयर करते रहे हैं। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला था, जब एक शख्स ने अपने डॉग को कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर तैयार किया। उस व्यक्ति ने अपने डॉग को भगवान कृष्ण की तरह सजाया था, जिसे देखकर लोग काफी प्रभावित हुए।

लुक को देखकर लोग हुए फिदा

डॉग को भगवान कृष्ण का रूप देने के लिए खास तौर पर पारंपरिक परिधान, मुकुट, और मोर पंख का इस्तेमाल किया गया था। इस प्यारे लुक को देखकर लोगों ने इसे बहुत पसंद किया और यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया।
यह वीडियो न केवल पेट लवर्स के बीच, बल्कि आम लोगों के बीच भी बहुत लोकप्रिय हुआ। लोगों ने इसे देखकर जानवरों के प्रति प्यार और उत्साह की सराहना की।