नई दिल्ली। Oneplus Nord 2T 5G : मार्केट में फोन के बारे में बात करें तो इन दिनों आपको तगड़े फीचर्स के एक से बढ़कर एक फोन देखने को मिल जाएगें। जिसके लुक और कैमरे को देख लोग खरीदने के लिए बेताब हे जाते है। इनमें से  OnePlus का अपना नया 5जी स्मार्टफोन भी मार्केट में काफी तहलका मचाते नजर  रहा है। क्योकि कपंनी ने इसे कई एंडवास कीमत के साथ पेश किया है। और अपने यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए कपंनी इसमें बंपर ऑफर भी दे रही है। यदि आप इस फोन को खरीदने के बारे में सोच रहे है आएए जानते है फोन में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में..

Oneplus Nord 2T 5G के फीचर्स

Oneplus Nord 2T 5G के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस फोन में हमें 120 Hz की रिफ्रेश रेट के साथ 6.4 इंच का Amoled डिस्पले देखने को मिलता है। जिसमें सुरक्षा के लिए लिए गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है. इस फोन में 8 GB और 128 GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। आप रैम को बढ़कर 16GB तक कर सकते है। यह फोन लेटेस्ट एंड्रॉयड वर्जन 13 के साथ रन करता है

Oneplus Nord 2T 5G Battery

इस फोन में 4500mAH की बैटरी दी गई है। फ़ोन चार्जिंग के लिए 80 वोट का चार्जिंग सपोर्ट मिल रहा है।

Oneplus Nord 2T 5G Camera

Oneplus Nord 2T 5G फोन के कामरे के बारे में बात करें तो यह फोन तीन कैमरा मिलता है। जो 50 MP + 8 MP + 2 MP का है वहीं सेल्फी लेने के लिए इसमें 32 MP का हमें कैमरा मिल जाता है.

Oneplus Nord 2T 5G Price & offers

Oneplus Nord 2T 5G फोन की कीमत के बारे में बात करें,तो इसकी शोरूम कीमत लगभग 22,000 रुपये है, लेकिन इसमें मिल रहे कुछ बैंक डिस्काउंट के तहत यह फोन आपको कम कीमत में मिलेगा। भी देखने को मिलेगा, जैसा कि बताया गया है।

इस फोन में आपको किसी भी बैंक ऑफर के साथ खरीदने पर आपको लगभग 1000 – 2000 रुपये का बैंक डिस्काउंट मिल सकता है। Oneplus nord 2t 5g फोन को आप मासिक EMI ऑप्शन में भी 9,217 रुपये में खरीद सकते हैं, जो आपको 3 महीने तक चलेगी।