Kajal Raghwani And Pradeep Pandey: अभी हाल ही में एक वीडियो बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आपको काजल राघवानी और प्रदीप पांडेय देखने को मिलने वाले है. इस वायरल वीडियो को लोग बहुत ही तेज़ी के साथ प्यार दे रहे है. वैसे ये गाना नया नहीं है लेकिन फिर भी लोग इसे पसंद कर रहे है.

इन दोनों का वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. अब ये दोनों तेज़ी के साथ काम कर रहे है और साथ नजर आ रहे है. लोगो ने इनकी जोड़ी को भी पहचानना शुरू कर दिया है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में डिटेल में बताते है दिखाते है.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में एक वीडियो बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आपको Worldwide Records Bhojpuri नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वायरल वीडियो में आपको काजल राघवानी स्कर्ट और चोली में नज़र में आने वाली है.

इस वायरल वीडियो में काजल राघवानी red कलर के स्कर्ट में नजर आ रही है. इस वायरल वीडियो को अपलोड किये एक साल हो गया है. इस वायरल वीडियो में लाख में आ चुके है. इस गाने का नाम है लहंगा लसार के. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है.

#FULL VIDEO - Lahanga Chalelu Lasar ke #Pradeep Pandey Chintu #Kajal Raghwani | Bhojpuri Song 2022