नई दिल्ली।  सोशल मीडिया आज के समय में लोगों को रातों रात नाम दिलानें वाला एक बड़ा प्लेटफार्म बन चुका है। जिसमें लोग तरह तरह के वीडियो डालकर रातों रात क बड़े स्टार बनते जा रहा है। सोशल मीडिया डांस वीडियो के साथ साथ भारतीय लोगं को कारनामें भी ज्यादा चर्चित हो रहे है। ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक ने अपने दिमांग से बाइक को Double decker bus में तब्दील कर दिया है। जिसमें अब तीन नही बल्कि असानी के साथ 6 लोग सफर कर सकते है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहे इस वीडियो मेंआप देख सकते है कि किस तरह से  देसी जुगाड़ को अपनाकर कुछ लड़कों ने एक सिंपल सी मोटर साइकिल को डबल डेकर बस की तरह बना दिया है।  सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो अक्सर लोगों को अपनी ओर खीचने के लिए ज्यादा पेश किए जा रहे हैं। जो बाद में एक बड़ी मुसबीत को भी न्यौता देते हैं। वीडियो में नजर आ रहे ये 6 लड़के भी जुगाड़ के नाम पर व्यूज बटोरने के लिए एक भारी खतरा मोल लेते हुए नजर आ रहे हैं।

 ‘एक गलती और गेम ओवर

. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे है जिसके चलते इस वीडियो को अब तक 69 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है वहीं करीब 2.4 लाख लोगों ने वीडियो को पंसद किया है और इसे 2.6 लाख अन्य यूजर्स के साथ शेयर किया है। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।