Vivo V23 Pro 5G: अगर आप भी कोई स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो इस फोन से बेहतर कुछ और नहीं है. क्योंकि जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Vivo V23 Pro 5G स्मार्टफोन है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते है.

कीमत और ऑफर

अब आते है इस पर मिलने वाले ऑफर पर. आपकी जानकारी के लिए बता दे इस Vivo V23 Pro 5G स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट को फ्लिपकार्ट पर 41,990 रुपये में मिल जाएगा. आपको इसके ऊपर 16 % का डिस्काउंट मिल जाएगा. आप इस स्मार्टफोन को 34,890 रुपये में आसानी से खरीद पाएंगे. आपको इस पर बैंक ऑफर भी मिलता है.

अगर आप इस स्मार्टफोन को HDFC बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड से लेते है तो आपको ये 12 महीने या उससे ज्यादा के ईएमआई (EMI) ट्रांजैक्शन पर 5000 रुपये तक का फ्लैट डिस्काउंट पर आसानी से मिल जाएगा. वही आपको इस पर ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड ट्रांजैक्शन से लेते है तो आपको ये 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ मिलता है.

अगर आप इस स्मार्टफोन को OneCard क्रेडिट कार्ड से लेते है तो आपको ईएमआई ट्रांजैक्शन पर 1,250 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा. यही नहीं अगर आप इसे फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से खरीदते है तो आपको इस पर 5 फीसदी का कैशबैक मिलेगा. यही नहीं आपको इस पर 1,193 रुपये की मासिक ईएमआई दिया जाएगा.

फीचर्स

बात अगर इस वीवो स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इसमें 6.56 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है, आपको इसमें प्रोसेसर के तौर पर Mediatek Dimensity 1200 चिपसेट भी दिया गया है. आपको इसमें स्मार्टफोन में दो वेरिएंट मिलते है. आपको इस स्मार्टफोन का सबसे पहले वेरिएंट में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है वही इसके दूसरे वेरिएंट में 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है.

कैमरा और बैटरी

बात अगर कैमरा की आपको इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. आपको इसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. यही नहीं आपको इसमें 8MP + 2MP के दो और भी अलग कैमरे दिए गए है. आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP + 8MP के दो ड्यूल फ्रंट कैमरे दिए गए है. आपको इसमें 44W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4300 mAh की बैटरी दी गयी है.