नई दिल्ली। दीपावली के खास मौके पर अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू हो चुकी है। जिस पर रसोई घर से लेकर हर जरूरी समानों को भारी भरकम छूट के साथ सेल किया जा रहा है। ऐसे में यदि आप धनतेरस के खास मौके पर टीवी खरीदने के बारे में सोच रहे है या अपने पुराने टीवी को बेचकर नया टीवी लेना चाह रहे है तो आपके लिए यह सुनहरा मौका हैं।

अमेजन की फेस्टिवल सेल में Sony, Samsung, LG, Redmi, TCL, VW जैसे बड़े ब्रांडों के स्मार्ट टीवी पर तगड़ी छूट दी जा रही है। इसके अलावा आपको बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स का फायदा भी मिल रहा हैं। ई-कॉमर्स दिग्गज ने अपने कार्डधारकों को 10 प्रतिशत तत्काल छूट देने के साथ आईसीआईसीआई बैंक और एयू स्मॉल फाइनेंस के साथ मिलकर बंपर छूट मुहैया करा रहा है। इसके अलावा, खरीदार कूपन-आधारित ऑफ़र, अमेजन पे-आधारित छूट और नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प भी पा सकते हैं।

TCL 32-inch S Series HD TV

यदि आप अमेजन की सेल से TCL 32-inch S Series HD TV को लेते है तो इसकी शोरूम एमआरपी 20990 रुपये है। लेकिन इस सेल में मिल रही 52% की छूट के बाद यह टीवी आपको मात्र 9,990 रुपये में बेचा जा रहा है।

VW 32-inch Frameless Series HDTV

यदि आप अमेजन की सेल से फ्रेमलेस टीवी खरीदना चाहते हैं तो VW टीवी की शोरूम एमआरपी 16,999  रुपये है। लेकिन इस सेल में मिल रही 58% की छूट के बाद यह टीवी आपको मात्र 7,199 रुपये में बेचा जा रहा है।

Redmi 32-inch F Series HD TV

यदि आप अमेजन की सेल से रेडमी का टीवी खरीदना चाहते हैं तो रेडमी के 32 इंच स्मार्ट LED टीवी पर मिल रही 58% की छूट के बाद आप इसे मात्र 10,990 रुपये में ख़रीदा जा सकता है।

Sony Bravia 55-inch 4K Ultra HD TV

यदि आप अमेजन की सेल से 55 इंच के सोनी टीवी को खरीदना चाहते हैं तो इस टीवी को अमेजन की सेल में 40% के डिस्काउंट पर बेचा जा रहा है। स्मार्ट टीवी को 59,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

LG 43-inch 4K Ultra HD TV

यदि आप अमेजन की सेल से 43-inch की LG के स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो इस सेल में मिल रही 40% तक की छूट के बाद आप इसे मात्र 29,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

Mi 32-inch A-Series HD TV

यदि आप अमेजन की सेल से 32-inch 54% की Mi टीवी को खरीदने के बारे में सोच रहे है को आमेजन की सेल में मिल रही छूट के बाद आप इसे मात्र 11,490 रुपये में बेचा जा रहा है। जबकि इस टीवी का एमआरपी 24,999 रुपये है।