बॉलीवुड गानों के अलावा भोजपुरी गानों को भी काफी पसंद किया जाता है, इनको आप सोशल मीडिया पर काफी सुना जा रहा है। इसलिए ही ये गाने वायरल भी होते रहते हैं। इसके अलावा इनको आप शादी-पार्टियों में भी जमकर चलाया जाता है।

इनके म्यूजिक वीडियो करोड़ों व्यूज हासिल कर रहे हैं, और नए गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं। जिससे ये साफ पता चलता है कि भोजपुरी गानों के फैंस हर उम्र और हर वर्ग के लोगों को पसंद आते हैं।

इस समय एक भोजपुरी गाना काफी ट्रेंड रहा है और इसको सोशल मीडिया पर काफी सुना जा रहा है। इस गाने में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे डांस करते नजर आ रहे हैं और इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है।

जब भी ये दोनों एक साथ किसी गाने या फिल्म में नजर आते हैं तो उसके हिट होने के चांस सबसे ज्यादा होते है, लेकिन यदि उसमें इनकी रोमांटिक रिलेशनशिप को ना दिखाया जाए तो फिल्म या गाना अधूरा माना जाता है।

निरहुआ और आम्रपाली का वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों “तू ही बाड़ा जान” गाना काफी ट्रेंड कर रहा है। इस गाने ने बहुत कम समय में लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। इस गाने को खुशबू जैन और रजनीश ने मिलकर गाया है, और इसके लिरिक्स काफी रोमांटिक है।

आम्रपाली की खूबसूरती देख जागा निरहुआ का रोमांस

ये गाना पुराना होने के बावजूद भी इसमें फुल ऑन जोश देखने को मिल रहा है, और इसके वीडियो में आम्रपाली अलग-अलग कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं, और काफी खूबसूरत लग रही हैं। उनकी खूबसूरती को देख कर निरहुआ का रोमांस का जाग उठता हैं।

Tu Hi Baada Jaan Karejau [ New Bhojpuri Video Song 2015 ] Feat.Nirahua & Aamrapali - Jigarwala

आपको बता दें कि इस गाने को T – Series Hamaar Bhojpuri नाम के एक यूट्यूब चैनल द्वारा शेयर किया गया है। इस गाने में दोनों बिंदास अंदाज़ में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। ये रोमांटिक गाना भोजपुरी फिल्म जिगरवाला का है। इस फिल्म में कई अन्य कलाकार भी देखने को मिल रहे हैं, जिन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है।