आजकल सिनेमा के क्षेत्र में भोजपुरी गानों का काफी ज्यादा बोलबाला है। बड़ी संख्या में लोग अब भोजपुरी गानों को पसंद करने लगे हैं। शादी-विवाह या पार्टी के अवसर पर इन गानों को विशेष रूप से चलाया जाता है। इनके बिना पार्टी में रंग ही नहीं आता है। काफी ज्यादा लोग भोजपुरी गानों के वीडियो को देखना पसंद करते हैं।

सोशल मीडिया पर भी ये गाने काफी देखें जाते हैं। भोजपुरी फिल्मों में जिन जोड़ियों को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। उनमें आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इस जोड़ी का एक गाना इस समय सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आज हम आपको इसी गाने के बारे में बता रहें हैं।

लोग कर रहें हैं पसंद

आपको बता दें की इस गाने को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं। निरहुआ और आम्रपाली के इस गाने में जबरदस्त रोमांटिक सीन को फिल्माया गया है। जिनको लोग काफी पसंद कर रहें हैं। काफी लोगों ने इस गाने को लाइक किया है तथा बहुत से लोग कमेंट में निरहुआ और आम्रपाली के अभिनय की सराहना कर रहें हैं। आपको बता दें की निरहुआ और आम्रपाली के सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैंस हैं। इसी कारण सोशल मीडिया पर इनका कोई भी वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाता है।

निरहुआ और आम्रपाली को किया गया पसंद

इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं की दोनों ने पीले रंग के कपड़े पहने हुए हैं। जिनमें दोनों काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहें हैं। इस वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ जबरदस्त रोमांस कर रहें हैं। जो की दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को पहले से ही भोजपुरी फिल्मों में पसंद किया जाता है इसलिए ही लोग इस वीडियो को भी काफी पसंद कर रहें हैं। अब तक इस गाने को 15 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

कुकर Cooker - Full Video | Kaashi Amarnath | Dinesh Lal Yadav Nirahua | Madhukar Anand, Indu Sonali

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें की यह वीडियो अब वायरल हो चुका है। काफी लोग इस वीडियो को देख रहें हैं। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहें हैं। इस वीडियो का टाइटल “कुकर” है और इस वीडियो को Zee Music Bhojpuri चैनल पर 6 साल पहले शेयर किया गया था। मधुकर आनंद ने इस गाने को संगीत में बांधा है। मधुकर आनंद और इंदु सोनाली ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। आजाद सिंह ने इस गाने को बोल दिए हैं।