नई दिल्ली। देश के जाने माने दिग्गज बिजनिसमेन आनंद महिंद्रा अपने काम के साथ साथ सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले परसन हैं अक्सर वो सोशल मीडिया पर प्रेरणा से भरे वीडियो पेश करते रहते है। जो यूजर्स को देखना बेहद पसंद आते है। वो अपने वीडियो में अक्सर टैलेंटेड से भरी चीजों को दुनिया के सामने रखने का भी काम करते हैं। ऐसा ही एक अनोखा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें JCB मशीन के कारनामें को देख लोग हैरान हो रहे हैं।

आनंद महिंद्रा हमेशा एक्स में अपनी पोस्ट के कारण काफी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं, लोग उनके वीडियो को इंजॉय भी खूब करते हैं।

वीडियो ने सबको किया हैरान

आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किये गए वीडियो में आप JCB मशीन के ड्राइवर के कारनामें को देख हैरान हो रहे है। 32 सेकेंड के इस वीडियो को लोग बेहद पसंद भी कर रहे हैं। जिसमें JCB का ड्राइवर अलग अंदाज के साथ मशीन के साथ में गेम खेलते नजर आ रहा हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह से JCB मशीन पास रखी कुछ प्लास्टिक की बोतलों को अपने पंजें से उठाकर कैच करते नजर आ रही हैं। ड्राइवर इन बोतल को उठाने के लिए पहले बोतल के ढक्कन के आगे के हिस्से को मशीन से दबाव बनाता है, जिससे बोतल उछलती है वह इसको कैच कर लेता है। ड्राइवर के इस टैलेंट को देखकर हर कोई हैरान हो रहा हैं।

आनंद महिंद्रा ने कमाल के वीडीयो को किया शेयर

आनंद महिंद्रा ने इस शानदार और हैरान कर देने वाले वीडियो को एक्स प्लेटफार्म पर 4 मार्च को शेयर किया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने कैप्शन में लिखा है “हर काम के लिए ऐसे हुनर की जरूरत होती है जिन्हें हासिल करने में सालों लग जाते हैं। ये हुनर सिर्फ रोजमर्रा के कामों के लिए जरूरी लग सकते हैं।  लेकिन कुछ लोगों में अपने हुनर का इस्तेमाल करके अपने काम को असान और मजेदार बनाने की काबिलियत होती है।”अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग बार बार देखना पसंद करते हैं। इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। और12 हजार से अधिक लाइक भी आ चुके हैं।