भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री आज काफी तेजी से आगे बढ़ती जा रही है। बड़ी संख्या में लोग भोजपुरी फिल्मों तथा गानों को पसंद करते जा रहें हैं। शादी-पार्टी के अवसर पर भोजपुरी फिल्मों के गाने खूब चलाते जाते हैं।

सिनेमा घरों में भी भोजपुरी फ़िल्में लगने पर भारी भीड़ उमड़ती देखी जाती है। आज के समय में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक से बेहतरीन एक कलाकार है। जिन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिल में अपनी बड़ी जगह बनाई है। इन्हीं में से एक अंजना सिंह भी है। आज हम आपको इन्हीं के एक वायरल वीडियो के बारे में जानकारी दे रहें हैं।

वायरल होते हैं वीडियो

अंजना सिंह के वीडियो काफी ज्यादा वायरल होते हैं। लोग भी अंजना सिंह को काफी पसंद करते हैं। अंजना सिंह भोजपुरी इंड्रस्टी में बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर काफी पसंद की जाती हैं। सोशल मीडिया पर भी ये काफी एक्टिव रहती हैं और यूट्यूब पर इनके वीडियो काफी देखें जाते हैं। अंजना सिंह की बोल्ड अदाओं के लाखों लोग दीवाने हैं और इनकी एक झलक पाने के लिए ये लोग हमेशा तैयार रहते हैं। इन दिनों इनका एक गाना ‘देहिया समीज़ रोजे फारे’ काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

रोमांस को किया गया पसंद

‘देहिया समीज़ रोजे फारे’ नामक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अंजना सिंह सुपरस्टार यश कुमार के साथ जबरदस्त रोमांस करती नजर आ रहीं हैं। वीडियो में इन दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में दोनों लोग रोमांस की हदें पार करते हुए देखे जा सकते हैं। इस वीडियो में आप दोनों के बीच बेहतरीन रोमांस के साथ ही धमाकेदार डांस भी देख सकते हैं। कुल मिलाकर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

#VIDEO SONG - Dehiya Samij Roje Phare - Bhojpuri Hit Video Song 2018 - Superhit Film (Naagraaj)

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की यह विदे इस समय काफी देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं और काफी लोग इसको शेयर भी कर रहें हैं। आपको बता दें की अब तक इस गाने को 2,376,204 व्यूज मल चुके हैं। यश कुमार और इंदु सोनाली ने इस गाने को मिलकर आवाज दी है। श्याम देहाती ने इस गाने को लिखा है और यह गाना फिल्म नागराज से लिया गया है। Enterr10 Rangeela नामक चैनल पर आप इसको देख सकते हैं।