Vivo Y200e 5G Smartphone: वीवो का अपना एक अलग ही नाम है. अभ हाल ही में ये कंपनी अपना एक और स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है. इस Y200e 5G स्मार्टफोन में दमदार आपको फीचर्स और डिज़ाइन नहीं मिलेंगे. दरअसल लॉन्चिंग डेट नए साल का पहला महीना बीत चूका है.आपको इस स्मार्टफोन में कलर के दो ऑप्शन मिलेंगे साथ ही इसका डिज़ाइन आपको काफी अलग मिलेगा.

इस वीवो कंपनी ने अपना Vivo Y200e 5G भारत में 22 फरवरी को लॉन्च किया है. दरअसल ये फोन आपको दो कलर में मिलने वाला है. आपको इसमें नीला और नारंगी कलर में मिलने वाला है. इन कलर को Diamond Black और Saffron Delight नाम दिया गया है.चलिए आपको इसके कुछ फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

आते है इस स्मार्टफोन के फीचर्स पर. शुरुआत करते हैं इसके लुक और डिस्प्ले से. इस वीवो Y200e 5G में आपको पीछे के तरफ ऑरेंज ऑप्शन में मिलने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में वीगन लेदर जैसा फिनिश और क्रॉस-क्रॉस पैटर्न दिखाई देने वाला है. यही नहीं आपको इस नीले रंग के वैरिएंट में भी टेक्सचर्ड फिनिश दिखाई देने वाला है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस में वीवो Y200e 5G स्मार्टफोन का ट्रिपल कैमरा सिस्टम रेक्टेंगुलर मॉड्यूल के अंदर अलग-अलग गोल यूनिट्स में दिखाई देना वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में एक छोटी सी गोल एलईडी फ्लैश दी गयी है. यही नहीं आपको इस वीवो Y200 5G जैसा एक होने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में Aura Light फीचर की जगह एक तीसरा कैमरा रखा गया है.

चलिए अब आपको बताते है इस वीवो के Y200e 5G में स्टोरेज की. आपको इस स्मार्टफोन में 6GB या 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज दिया जाने वाला है. आपको इस में रैम को वर्चुअली 16GB तक बढ़ाने वाला है. आपको लीक के हिसाब से आपको इस में 6.67 इंच की फुल-एचडी+ सैमसंग AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और 1200 निट्स पीक ब्राइटनेस दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 Gen 2 चिप और एंड्रॉयड 13 या 14 पर बेस्ड है. आपको इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी और 44W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दी जाती है.