Boult TWS: अभी हाल ही में भारत के वियरेबल ब्राण्ड बोल्ट एक धांसू ईयर बड लॉन्च किया गया है. सबसे अच्छी बात तो ये है की असल में ये मेड-इन-इंडिया है. इसका नाम एस्ट्रा नियो है. अगर आप उन लोगों में से है जिन्हे गेम का बहुत ज्यादा शौक है तो ये मौका बहुत ही अच्छा है.

इसकी बैटरी टाइमिंग बहुत ही अच्छी है. आपको इस में 70 घण्टे के प्लेटाईम, आरामदायम ग्रिप, ज़ेन क्वैड माइक इनवायरनमेन्टल नॉइस कैंसिलेशन के साथ यह गेमिंग को नेक्स्ट लेवल मिटा है. इसकी चार्जिंग स्पीड बहुत अच्छी है. है. आपको इसमें बोल्ट टाईप-सी चार्जर मिलता है जो फास्ट चार्जिंग को सिर्फ और सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग पर 100 मिनट का प्लेटाईम देने में सक्षम है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें एक नहीं बल्कि दो कलर्स -ब्लैक और व्हाईट मिलने वाला है. आपको इस में दमदार प्लेटाईम, ब्लूटुथ 5.4 कनेक्टिविटी और गेमिंग मोड में 40एमएस जैसे फीचर्स मिलते हैं. यही नहीं आपको इसमें ग्रिप और मोड सिंक एलईडी यूज़र को बेहतरीन अनुभव के लिए दिया गया हैं. आपको इसमें ज़ेन क्वैड माईक एनवायरनमेंटल नॉइस कैंसीलेशन कम्युनिकेशन सिस्टम भी दिया गया है.

आपको इस में फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है. आपको जानकर हैरानी होगी की ये सिर्फ और सिर्फ 10 मिनट में चार्ज होकर 100 मिनट का प्लेटाईम आपको देने में सक्षम है. यही नहीं आपको इस में बड़े 13एमएम बूमएक्स™ बेस ड्राइवर्स, एसबीसी, एमएसबीसी और एएसी कोडेक सपोर्ट जैसा शानदार क्वॉलिटी वाला साउण्ड देने में सक्षम है.

जानिए कीमत और कहाँ मिलेगी

बात अगर कीमत की करें तो ये बोल्ट एस्ट्रा नियो टीडब्लयूएस आपको बहुत ही कम कीमत में आसानी से मिल जाएगा. ऐसा इसलिए क्योंकि अभी इस पर ऑफर चल रहा है. इस ऑफर के वजह से ये आपको सिर्फ और सिर्फ 1099 रुपए में मिल जाएगा. ऐसे में अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको boultaudio की वेबसाइट एवं फ्लिपकार्ट पर जाना होगा.

असल में इसकी कीमत 3499रु रखी गयी है. दरअसल लाइटवेट टीडब्लूएस है जिसे आप घंटों तक कान में लगाने के बाद भी ज़रा भी डिस्कम्फर्ट महसूस नहीं होना चाहिए. ऐसे में इसे खरीदने के बाद रिग्रेट महसूस नहीं करेंगे.