नई दिल्ली। त्यौहारी सीजन में मार्केट में चल रही Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में मोबाइल सेलेकर इलेक्ट्रीक चीजों पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। जिसमें आप हर समान आधे से कम कीमत पर ले जा सकते है। जिसमें अब आप Rechargeable Led Bulb का उपयोग करते है तो आपके सामने शानदार मौका सामने आया है। अमेजन सेल में 9 से 15 वाट तक की पावर क्षमता वाले Rechargeable Led Bulb में 64% तक का डिस्काउंट पर मिल रहा हैं। आइए जानते है इसके बारे में..

Halonix 14W Emergency LED Bulb:

यह रात के अंधेरे में तेज रोशनी देने वाला इमरजेंसी एलईडी बल्ब है। इसमें B22D बल्ब बेस दिया है। यह बल्ब 14 पावर वाट की क्षमता के साथ मिलता है। इस रिचार्जेबल एलईडी बल्ब को लेने पर आपको 64% के डिस्काउंट के साथ 1 साल की वारंटी भी मिल रही हैं।

HENONIX 365 DAYS 12W Fast charging inverter bulb:

यह चार के पैक में आने वाला फास्ट चार्जिंग इनवर्टर बल्ब है, जिसमें 365 दिन की वारंटी दी गई है। 12 पावर वाट के इस inverter bulb पर बंपर छूट मिल रही है। इसे आप लिविंग रूम, बेडरूम, डाइनिंग रूम या फिर स्टडी रूम किसी भी जगह पर लगा सकते हैं।

Philips 12W Emergency Bulb | Rechargeable for Power Cuts:

12 पावर वाट की क्षमता वाले Philips 12W Emergency Bulb में आपके इस सेल में धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है। यह ड्यूरेबल और टॉप क्वालिटी के एलईडी बल्ब को एक बार फुल चार्ज करने अच्छा खासा बैकप देने की क्षमता रखता है। Biggest Sale on Amazon में यह बल्‍ब आप सस्ते में खरीदकर वारंटी के साथ बिजली की भी बचत कर सकते हैं।