Know The Easy Way To Impress Your Sister In law: देखा होगा की आज कल लड़के लड़कियों के तरफ कम और भाभियों के तरफ ज्यादा ध्यान बट जाता है. आज कल लड़के भाभियों के तरफ ज्यादा आकर्षित हो जाते है. ऐसे में सब इस सोच में डूबे पड़े है की क्यों आखिर लड़के लड़कियों की तरफ नहीं बल्कि भाभियो के तरफ ज्यादा आकर्षित है.

यही नहीं कुछ पुरुष तो ऐसे होते है की कुछ पुरुष महिलाओं को अधिक तरजीह देते हैं. यही नहीं पुरुष खुद से बड़ी आयु की महिलाओं के प्रति आकर्षित भी होते हैं. इसके कई सरे कारण हो सकते है. चलिए आपको इस के कुछ कारण के बारे में बताते है.

इन वजह से होती है खुश

आपकी जानकारी के लिए बता दे जिन लड़कियों की शादी नहीं होती है वो कम भावुक होती है. लेकिन वही विवाहित महिलाएं शादी के बाद ज्यादा भावुक हो जाती है और दूसरो को अच्छा समझती है. यही चीज़ शादी शुदा औरतों के साथ ज्यादा होती है और बिना शादी शुदा लड़कियों के साथ कम. इसी वजह से लड़के विवाहित महिलाएं या भाभियां के तरफ ज्यादा आकर्षित होते है.

अब आते है ख़ुशी की बात पर जो सब से ज्यादा जरुरी है. आपको जानकर हैरानी होगी की अविवाहित लड़की लड़को को कम और विवाहित महिला किसी भी लड़के और पुरुष को ज्यादा खुश कर सकती है. ऐसा इलसिए क्योंकि विवाहित महिला बहुत ज्यादा एक्सपीरियंस होता है.

यही नहीं विवाहित महिलाएं लड़कों की बात को ज्यादा अच्छे से समझती है. यही नहीं समझदारी की बात जब अविवाहित महिलाएं की आती है तो वो समझ नहीं पाती है.

इन सब के साथ ही साथ लड़के विवाहित महिलाओं के प्रति बहुत ही आकर्षित होते है. ऐसे में विवहित में तलाक का कोई सामना नहीं होता है. ऐसे में अविवाहित लड़का या लड़की अलग होने का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं. इस के वजह से लड़के और लड़की की जिंदगी बर्बाद हो जाती है.