यदि आप एप्पल का मैकबुक खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए सुनहरा मौक़ा है। बता दें की फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज सेल चल रही है। यहां से आप इसको खरीद कर अपने हजारों रुपये आसानी से बचा सकते हैं। बता दें की इस सेल में MacBook Air M2 को अब तक की सबसे कम कीमत में बेचा जाएगा। फ्लिपकार्ट ने बताया है की इसको 70 हजार रुपये से कम दामों में सेल किया जाएगा। आइये अब आपको बताते हैं की MacBook Air M2 पर आपको कितने रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

मिलेगा 29 हजार से ज्यादा का डिस्काउंट

सबसे पहले आपको जानकारी दे दें की भारत में MacBook Air M2 को 119900 रुपये में लांच किया गया था। यह 2022 था लेकिन अब नए मॉडल के आने के बाद कंपनी ने इसके दामों में कटौती कर दी थी। अब कंपनी की वेबसाइट पर यह 99900 रुपये में दिया जा रहा है। यह कीमत इसके 8+256GB मॉडल के लिए है। जब की फ्लिपकार्ट पर यह मॉडल 93990 रुपये में सेल किया जा रहा है। बता दें की इस सेल में इस पर ग्राहकों को 29910 रुपये या इससे अधिक का डिस्काउंट दिया जाएगा। बता दें की फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज सेल 27 सितंबर से शुरू हो रही है। अतः आप यदि कम कीमत में MacBook Air M2 मैकबुक को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए सबसे अच्छा मौक़ा है।

MacBook Air M2 के फीचर्स

आपको जानकारी दे दें की इस मैकबुक को लाइटवेट तथा स्लिम डिजाइन के साथ पेश किया गया है। इसमें आपको बड़ी तथा अधिक ब्राइट डिस्प्ले दी गई है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर M2 प्रोसेसर को दिया गया है। आपको इसमें 1080p कैमरा भी दिया गया है। इससे आपको वीडियो कॉल के दौरान बेहतरीन क्वालिटी दी मिलेगी। बता दें की इस मॉडल में आपको स्पीकर ग्रिल्स नहीं दिए गए हैं। इसमें कीबोर्ड और डिस्प्ले के बीच में दो ट्विटर और दो वूफर्स लगे हुए हैं। इसमें आपको Spatial Audio और Dolby Atmos का भी सपोर्ट दिया जा रहा है। यह यदि आप बेहतरीन फीचर्स वाले इस MacBook Air M2 को खरीदना चाहते हैं तो 27 तारीख को शुरू होने वाली फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल से इसको काफी कम दामों में खरीद सकते हैं।