नई दिल्ली: Samsung Galaxy S23 5G: यदि आप काफी कम कीमत पर नया फोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए Samsung कपंनी की ओर से एक खास मौका सामने आया है। जिसमें Samsung अपनी Galaxy Galaxy S23 5G फोन को बंपर डिस्काउंट के साथ पेश कर रही है। इस फोन को खरीदने के बाद आप कई हजार रुपये की बचत कर सकते है। आइए जानते हैं इस फोन की डिटेल्स के बारे में.

टेक बाजार में सैमसंग के फोन हर वर्ग की पहली पसंद बने हुए हैं। ऐसे में अगर इन ब्रांडेड फोन्स को खरीदने पर आपको छूट मिल रही है तो आपके लिए यह खबर खास साबित हो सकती है। तो चलिए जानते हैं Samsung Galaxy S23 5G फोन पर मिल रही छूट के बारे में..

Samsung Galaxy S23 की कीमत और ऑफर

Samsung Galaxy S23 की कीमत के बारे में बात करें तो इस फोन की शुरुआती कीमत 64,999 रुपये के करीब की है।  हालांकि, इस पर मिल रही 18 हजार रुपये की छूट के बाद इसकी कीमत घटकर 46,999 रुपये हो जाती है. इसी कीमत पर ये फोन Flipkart पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसके साथ ही फोन पर 7 परसेंट का एडिशनल डिस्काउंट स्टूडेंट ID पर मिल रहा हैं।. सैमसंग ये ऑफर्स स्टूडेंट्स को दे रही है।

Samsung Galaxy S23 5G के फीचर्स

Samsung Galaxy S23 5G के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस फोन में 6.1-inch का Dynamic AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही फोन में आपको इसमें 8GB RAM और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है।

Samsung Galaxy S23 5G का कैमरा

Samsung Galaxy S23 5G के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP का सेकेंडरी और 10MP का तीसरा कैमरा दिया गया है। फ्रंट में 12MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है। इसके साथ ही फोन को लंबे समय तक चलाए रखने के लिए इसमें 3900mAh की बैटरी दी गई है।