Redmi Note 12 Pro 5G: स्मार्टफोन पर छूट दिवाली के वक़्त ही मिलना बंद हो गए है. लेकिन अभी हाल ही में Redmi Note 12 Pro 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा है. इस पर आपको बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. इस डिस्काउंट के साथ ही आपको इसमें दिए जाने फीचर्स भी कुछ कम नहीं है. इसमें आपको दिए जाने वाली बैटरी भी बहुत मजबूत है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स, ऑफर और कीमत के बारे में बताते है.

कीमत और ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस स्मार्टफोन को पिछले साल नवंबर में ही लॉन्च किया गया था. इस Redmi Note 12 Pro स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर bikne के लिए लिस्ट किया जा रहा है. दरअसल आप अगर इस फ्लिपकार्ट से यह स्मार्टफोन लेते है तो आपको इस पर बंपर डिस्काउंट मिलेगा. अगर आप इस स्मार्टफोने का 256GB वेरिएंट का फोन फ्लिपकार्ट से लेते है तो आपको यह 31,999 रुपये में मिल जाएगा. आपको इस स्मार्टफोन पर इसके अलावा आपको 16 प्रतिशत फ्लैट डिस्काउंट भी दिया जाने वाला है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन के पर एक्सचेंज ऑफर मिलेगा. यह एक्सचेंज ऑफर 9 हजार रुपये से ज्यादा का है. ऐसे में आप इस स्मार्टफोए को खरीद सकते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Redmi Note 12 Pro 5G स्मार्टफोन में डिस्प्ले 6.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ मिलता है. आपको इसमें OLED पैनल मिलता है जो 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ मिलता है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में Mediatek MT6877V Dimensity प्रोसेसर दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 12GB की रैम और 256GB तक का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है.

कैमरा

बात अगर इस Redmi Note 12 Pro 5G में कैमरे की बात करें तो आपको इस में तीन कैमरे मिलते है. आपको इसमें 50MP और सेकंडरी कैमरा 8MP का दिया गया है. आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 16MP का कैमरा लगा है.

बैटरी

बात अगर बैटरी कि करें तो आपको इसमें पावर के लिए 5000mAh की बैटरी मिलती है.