नई दिल्ली: सैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर फेस्टिव सीजन की शुरूआत होते ही इसें तगड़े डिस्काउंट के साथ पेश किया जा रहा है, इस डिस्काउंट काफायदा उठाकर इस फोन को आप काफी कम कीमत पर पा सकते है।  इन दिनों फेस्टीव सीजन पर लगी Fab Grab Fest Sale में ग्राहकों को Galaxy A54 5G स्मार्टफोन पर दमदार ऑफर दिया जा रहा है। यदि आपका बजट 30 हजार से लेकर 40 हजार तक का हैं तो आप इसे आसानी से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy A54 Price Or Deal Offer

Samsung Galaxy A54 के 256 जीबी स्टोरेज वाले मॉडल की बात करें तो इस फोन को 45,999 रुपए की कीमत के साथ लॉच किया गया था। जिसे अब सैमसंग की वेबसाइट पर मिलने वाले ऑफर के तहत इसे 37,999 रुपए में बेचा जा रहा है। इसके अलाव फोन पर 22,500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

वहीं बैंक ऑफर के तहत इस फोन को यदि आप HDFC और ICICI बैंक कार्ड के से खरीदते है तो इस पर आप 2 हजार रुपए का डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते है। इसके साथ ही सैमसंग Axis बैंक कार्ड पर 10% की छूट मिल रही हैं। इसके अलावा आप paytm और Mobiwik वॉलेट से पेमेंट करने पर 3हजार रुपए का कैशबैक मिल रहा है। कई तरह के मिल रहे ऑफर के बाद यह फोन आपको काफी कम कीमत के साथ मिल रहा है।

Samsung Galaxy A54 5G के फीचर्स

सैमसंग के इस 5G शानदार डिवाइस की खासियत के बारे में बात करें तो इस फोन की स्क्रीन आपको 6.4 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले साथ मिलेगी। इसके साथ ही इसमें आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट में साथ है। यह फोन Android 13 के आधार पर काम करता है।

इसके साथ ही इस फोन में तीन कैमरे दिए गए है। जिसमें पहला कैमरा 50MP का (OIS)+12MP+5MP का देखने को मिलता है। साथ ही फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 32MP का फेसिंग कैमरा दिया गया है। इस फोन में पावर के लिए 5000mAh की तगड़ी बैटरी दी गई है, जो सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध है।